पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • 12 अप्रैल को मोर्चा का सम्मेलन

12 अप्रैल को मोर्चा का सम्मेलन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
पांच विधानसभा में प्रभारी नियुक्त

चक्रधरपुर|
वनविश्रामागार में झारखंड विकास मोर्चा की कार्यकारिणी समिति की बैठक हुई। बैठक हेमंत सिंहदेव की अध्यक्षता में हुई। जिसमें प. सिंहभूम के पांच विधानसभा प्रभारी की नियुक्ति की गयी।जिसमें मनोहरपुर विधानसभा से सुनील लुगुन व नंदलाल गुप्ता, चक्रधरपुर से सोनाराम लोवादा व कृष्णा जामुदा, चाईबासा से राकेश बाबलु शर्मा व मुचिया हांसदा,मंझगांव से सुखदेव बिरूली व राकेश कारूवा, जगन्नाथपुर से प्रशांत कुमार चम्पिया व अजित कुमार सिंह को प्रभारी नियुक्त किया गया है।


12 अप्रैल को मोर्चा का सम्मेलन

चक्रधरपुर|
बुधवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा नगर कमिटी की बैठक वन विश्रामागार चक्रधरपुर में नगर अध्यक्ष शेख फिरोज की अध्यक्षता में की गई। बैठक में मुख्य रूप से 30 मार्च को होने वाली अल्पसंख्यक कमिटी के सेमिनार की तिथी को विस्तार कर 12 अप्रैल करने को लेकर चर्चा किया गया। बैठक के दौरान मौजूद केंद्रीय सदस्य ए रहमान हिना ने बताया की झामुमो अल्यसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष हिदायत खान को राज्य के दूसरे जगहों पर कार्यक्रम की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

वसूली में अर्बन का कार्य सराहनीय

राउरकेला|
सेल अधीनस्थ राउरकेला इस्पात संयंत्र में स्वच्छ सेल सुरक्षित सेल का शपथ पाठ किया गया। विभिन्न विभागों में आयोजित कार्यक्रम में कर्मी व अधिकारी शामिल हुए। सेल की नई दिल्ली स्थित कंपनी मुख्यालय के साथ सेल अधीनस्थ सभी प्लांट व यूनिटों में स्वच्छ सेल, सुरक्षित सेल की थीम पर स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया। इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष केपी सिंह ने सभी निदेशकों की उपस्थिति में सभी कर्मियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement