• Home
  • Jharkhand News
  • Jagannathpur
  • टाटा मार्ग पर समाहरणालय मोड़ के पास हुई घटना, एक बार फिर उठी नो इंट्री लगाने की मांग
--Advertisement--

टाटा मार्ग पर समाहरणालय मोड़ के पास हुई घटना, एक बार फिर उठी नो इंट्री लगाने की मांग

टाटा मार्ग पर समाहरणालय मोड़ के पास ट्रक ने होटल संचालक अद्य्यापद कर (60) को पीछे से ठोकर मारी ,जिससे घटनास्थल पर ही...

Danik Bhaskar | Feb 25, 2018, 02:50 AM IST
टाटा मार्ग पर समाहरणालय मोड़ के पास ट्रक ने होटल संचालक अद्य्यापद कर (60) को पीछे से ठोकर मारी ,जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद उग्र भीड़ ने नो इंट्री की मांग करते हुए 3 घंटे तक मुख्य सड़क को जाम रखा। उग्र भीड़ ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश के वाहन को भी रोका दिया। हालांकि बाद में प्रशासनिक पदाधिकारियों के हस्तक्षेप से उनकी बाहर को बाहर निकाला गया। डीटीओ दिनेश रंजन, एसडीओ संजीव कुमार, एसडीपीओ अविनाश कुमार, डीएसपी दीपक कुमार और सीओ शुभ्रा रानी के का प्रयास के बाद जाम हटा। डीटीओ द्वारा सड़क पर एसटाइप का बैरियर अस्थाई रूप में लगाने का आश्वासन दिया। 27 फरवरी को सड़क सुरक्षा समिति की बैठक के बाद स्थाई तौर पर वहां बैरियर लगा दिया जाएगा।

ट्रक ने साइकिल से जा रहे होटल मालिक को मारी टक्कर, मौत

गुस्सा

नो इंट्री की मांग को लेकर सड़क पर बैठे लोग

40 दिनों में 64 दुर्घटनाएं 9 लोगों की मौत

सरकारी आंकड़ों के अनुसार सरायकेला-चाईबासा और सरायकेला-कांड्रा मार्ग पर पिछले 40 दिनों में 64 सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं। इन दुर्घटनाओं में मरने वालों की संख्या 9 है । 10 जनवरी को चाईबासा मार्ग पर हंसाउड़ी चौक के पास19 वर्षीय स्कूली छात्रा को ट्रक ने कुचला था। इसके बाद 13 जनवरी ,19 जनवरी ,3 फरवरी, और 7 फरवरी को इस सड़क पर दुर्घटनाएं हुईं।

उग्र भीड़ ने तीन घंटे तक किया मुख्य सड़क को जाम

सुबह होटल खोलने जा रहे थे अद्य्यापद

सुबह लगभग 7 बजे के आसपास अद्य्यापद अपने वार्ड संख्या 3 स्थित आवास से साइकिल से समाहरणालय चौक जा रहे थे। समाहरणालय चौक के पास उनका होटल चलता है। इसी क्रम में ब्लॉक पार करते हुए वे समाहरणालय पहुंचने ही वाले थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें ठोकर मारी एवं 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से शव को अस्पताल लाया गया।

इधर, बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पिता की मौत, पुत्र घायल

सरायकेला। सरायकेला- कांड्रा सडक पर शनिवार की शाम एक और सड़क दुर्घटना हुई। इसमें ईंट भट्टा संचालक कृष्णा दुबे (55 )की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कृष्णा दुबे गम्हरिया के बोलाईडीह के रहने वाले थे। उनका ईंट भट्टा जीवनपुर गांव में है। शाम को वे अपने बेटे विकास दुबे के साथ बाइक से गम्हरिया लौट रहे थे। इसी दौरान सरायकेला से जमशेदपुर जा रही एक बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की घटनास्थल पर ही कृष्णा दुबे की मौत हो गई, जबकि विकास दुबे को आंशिक रूप से चोट लगी है।

अंनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार लोग घायल

खरसावां |खरसावां-आमदा मुख्य मार्ग के बोड़डा चौक के समीप एक अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने के कारण कार में सवार दादा-पोती व बहु सहित एक पत्रकार भी जख्मी हो गया। घटना दोपहर 12 बजे की है। सभी को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। इस दुर्घटना से दो की हालत गंभीर है। मिली जानकारी के अनुसार जमशेदपुर भाटिया बस्ती कदमा के 60 वर्षीय अनिल कुमार चौधरी (पिता-लक्ष्मी प्रसाद चौधरी), उनकी बहु विजय लक्ष्मी (पति-रघुवीर पांडे), छह वर्षीय पोती-अन्या कुमारी और जगन्नाथपुर गम्हरिया के निवासी पत्रकार मनीष चन्द्र शनिवार को मारूति कार से जमशेदपुर से खरसावां के आमदा खादी पार्क जा रहे थे।