विज्ञापन

विभाग ने सड़क तोड़ी पर नहीं की मरम्मत

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 02:50 AM IST

Jagannathpur News - चाईबासा| टुंगरी रेल ओवरब्रिज की एप्रोच सड़क बनाने के क्रम में पथ निर्माण विभाग द्वारा रेल लाइन के किनारे जाने वाली...

विभाग ने सड़क तोड़ी पर नहीं की मरम्मत
  • comment
चाईबासा| टुंगरी रेल ओवरब्रिज की एप्रोच सड़क बनाने के क्रम में पथ निर्माण विभाग द्वारा रेल लाइन के किनारे जाने वाली बस्ती का मार्ग तहस नहस कर देने की शिकायत मोहल्ले वालों ने उपायुक्त से मिलकर की है। शिकायत में बताया गया कि टुंगरी पूल की बगल से कब्रिस्तान तक जाने वाली मुख्य सड़क को पथ निर्माण विभाग द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मुख्य सड़क का कार्य के दौरान पथ निर्माण विभाग के अभियंता और ठेकेदार ने मोहल्ले वालों से कहा कि मुख्य सड़क का काम खत्म होने के साथ ही आप लोगों के क्षतिग्रस्त सड़क को मिट्टी डालकर बना दिया जाएगा। लेकिन उसे छोड़ दिया गया।

किरीबुरू: आज से फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू

किरीबुरू| सारंडा में तैनात सीआरपीएफ 197 बटालियन के जवानों द्वारा सहायक कमांडेट पुंड्रीक मिश्रा के नेतृत्व मे सारंडा के विभिन्न गांवों के युवाओं के बीच 14 जनवरी को फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इस टूर्नामेंट के आयोजन करवाने के पीछे ग्रामीणों मे आपसी प्रेम-भाव बढ़ाना है। सीआरपीएफ के जवानों ने इस टूर्नामेंट मे सारंडा के लगभग 18 गांवों को टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को आमंत्रण दिया है। मालूम हो कि सारंडा के विभिन्न गांवों के अलावा जगन्नाथपुर, गुआ, छोटानागरा आदि क्षेत्रों के अलावा झारखंड, ओड़िशा के सीमावर्ती क्षेत्रों के गांवों के ग्रामीण युवाओं ने भी टूर्नामेंट मे भाग लेने की इच्छा जतायी है।

X
विभाग ने सड़क तोड़ी पर नहीं की मरम्मत
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन