• Home
  • Jharkhand News
  • Jagannathpur
  • जैंतगढ़-चाईबासा मुख्य मार्ग पर हुई घटना, एक घंटे पहले पंप मालिक ले गए थे बिक्री के रुपए
--Advertisement--

जैंतगढ़-चाईबासा मुख्य मार्ग पर हुई घटना, एक घंटे पहले पंप मालिक ले गए थे बिक्री के रुपए

भास्कर न्यूज |चंपुआ, जगन्नाथपुर जैंतगढ़-चाईबासा मुख्य सड़क एनएच 75 पर जैंतगढ़ हाईस्कूल के समीप गुप्ता प्रसाद एंड...

Danik Bhaskar | Jan 18, 2018, 03:15 AM IST
भास्कर न्यूज |चंपुआ, जगन्नाथपुर

जैंतगढ़-चाईबासा मुख्य सड़क एनएच 75 पर जैंतगढ़ हाईस्कूल के समीप गुप्ता प्रसाद एंड सन्स के पेट्रोल पम्प से बन्दूक के बल पर तीन नकाबपोश बदमाश लगभग 10 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। जाते जाते उन्होंने कर्मचारियों के तीन मोबाइल फोन भी ले लिया। घटना मंगलवार रात 10 बजे की है। जानकारी के अनुसार हाटगम्हरिया की ओर से एक ही बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश लूट की नियत से पेट्रोल भरवाने आए थे। उस समय पंप पर तीन कर्मचारी मौजूद थे। सभी सोने की तैयारी कर रहे थै। सन्नाटे का लाभ उठाते हुए बदमाश कैश काउंटर मे घूस गए। पूरी वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के जरिए अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

तस्वीर एक: पेट्रोल पंप पर आए तीन बदमाश

घटना के बाद हाटगम्हरिया की ओर भागे अपराधी

पेट्रोल भरवाने पंप पर पहुंचे तीन बदमाश, बंदूक दिखाकर लूट लिए Rs.10 हजार, सीसीटीवी में कैद

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश वापस हाटगम्हरिया की ओर फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार, लूट की इस घटना से करीब एक घंटे पहले ही पेट्रोल पम्प मालिक कैश काउंटर से दिन भर के बिक्री के रुपये ले गए थे, अन्यथा लाखों रुपए की लूट हो सकती थी।

दो बदमाशों ने थाम रखा था देशी कट्टा

पेट्रोल पंप के कर्मियों ने बताया कि दो बदमाशों ने अपने हाथ में देशी कट्टा थाम रखा था, जबकि तीसरा बदमाश एक धारदार हथियार थामे हुए था। तीनों बदमाशों ने बंदूक के बल पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को अपने कब्जे मे ले लिया।

कैश काउंटर खुलवाकर लूटे रुपए

कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेने के बाद बदमाशों ने कैश काउंटर दिखाने को कहा। इसके बाद कैश काउंटर में रखे करीब 7 हजार रुपए लूट लिए। कर्मचारियों की जेब से भी 3 हजार रुपए और उनके मोबाइल ले लिया।

तस्वीर दो: कर्मचारी को दिखाया पिस्तौल

तस्वीर तीन: कर्मी की जेब से निकाले रुपए