Hindi News »Jharkhand »Jagannathpur» घर के अंदर आर्किटेक्ट पति और पत्नी का शव संदेहास्पद स्थिति में मिला, हत्या की आशंका

घर के अंदर आर्किटेक्ट पति और पत्नी का शव संदेहास्पद स्थिति में मिला, हत्या की आशंका

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर टू में क्वाटर नंबर सीडी 396 में रहने वाले दिलीप मांझी और प|ी रीमा मांझी का शव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 13, 2018, 12:50 PM IST

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर टू में क्वाटर नंबर सीडी 396 में रहने वाले दिलीप मांझी और प|ी रीमा मांझी का शव पुलिस ने संदेहास्पद स्थित में फंदे पर झूलते हुए बरामद किया है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। दिलीप मांझी आर्किटेक्ट का काम करता था। दोनों का शव दुपट्टा के सहारे लटका हुआ मिला है। जगन्नाथपुर पुलिस का कहना है कि इस मामले को हत्या और आत्महत्या को देखते हुए मामले की जांच चल रही है। पुलिस को शुक्रवार की सुबह मोहल्ले के लोगों ने सूचना दिया कि दोनों का शव घर में लटका हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि दिलीप के घर से उसके आठ माह के बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी। लगातार रोने की आवाज आने से पड़ोस के लोगों ने घर के अंदर देखा तो दरवाजा खुला हुआ था। शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने कहा- हत्या के स्पष्ट कारण की नहीं है जानकारी

जगन्नाथपुर पुलिस का कहना है कि पति-प|ी के आत्महत्या करने का कारन सामने नहीं आया है। दिलीप के घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। दिलीप के पिता जनक मांझी का कहना है कि वह अपने बेटे के साथ ही रहते है। 22 दिसबंर को वह पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक आवास खूंटी गए थे। वे लोग वहीं रुक गए और बेटा बहू वापस चले आए। बेटे ने नगड़ी में किसी व्यक्ति के लिए नक्शा बनाया था। दिलीप बार-बार पिता को बोलता था कि वहां से मोटी रकम मिलने वाली है। पांच लाख रुपए से ज्यादा उसका वहां पर फंसा हुआ है। जिससे पैसा लेने है वह बार-बार बुलाता है पर टाल मटोल कर वापस भेज देता है। इस बात से वह परेशान रहता था। इस माह में दिलीप को पैसा देने के लिए कई बार बुलाया गया था पर नहीं मिला।

पैसा किससे मिलना है किसी को नहीं पता

जगन्नाथपुर पुलिस का कहना है कि दिलीप के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा गया है कि आई लव यू बेटा। हमलोगों को माफ कर देना। कोई उपाय नहीं है। तुम अपने नाना नानी के साथ रहना। हमलोगों को इज्जत देना बेटा और प्यार देना। जो पांच लाख रुपए मिलेंगे उसमें से 1 लाख 20 हजार रुपए ससुराल में पहुंचा देना है। पुलिस का कहना है कि किससे पैसा लेना है या कौन पांच लाख रुपए देगा इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

घर में फंदे से झूलती मिली कपल की बॉडी

रांची | जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर टू में क्वाटर नंबर सीडी 396 में रहने वाले दिलीप मांझी और प|ी रीमा मांझी का शव पुलिस ने संदेहास्पद स्थित में फंदे पर झूलते हुए बरामद किया है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। दिलीप मांझी आर्किटेक्ट का काम करता था। शव दुपट्टा के सहारे लटका हुआ मिला है। जगन्नाथपुर पुलिस का कहना है कि इस मामले को हत्या व आत्महत्या को देखते हुए मामले की जांच चल रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jagannathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×