--Advertisement--

केंद्र व राज्य की सरकार जनविरोधी: बोबोंगा

Jagannathpur News - हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मवेशी की मौत चंपुआ| जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत मुंडुई पंचायत के खूंटियापदा गांव के...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:40 AM IST
केंद्र व राज्य की सरकार जनविरोधी: बोबोंगा
हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मवेशी की मौत

चंपुआ|
जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत मुंडुई पंचायत के खूंटियापदा गांव के मोची टोला में 3 दिनों से पूर्व हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक बैल की मौके पर ही मौत हो गई। मोची टोला निवासी बनमाली नायक का बैल 3 दिनों पूर्व चरने के लिए खेतों की ओर गया था। गांव से कुछ ही दूरी पर एक हाईटेंशन तार गिरकर झाड़ियों से उलझा हुआ था। इसी दौरान बैल तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। किसी प्रकार इस क्षेत्र के बिजली कनेक्शन को काटा गया। पर बैल को अभी तक वहां से हटाया नहीं गया है।


केंद्र व राज्य की सरकार जनविरोधी: बोबोंगा

चंपुआ|
केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार जनविरोधी है। पेट्रोल में 4 रुपए की वृद्धि कर मात्र एक पैसा घटाकर गरीब जनता का मजाक उड़ा रही है। उक्त बातें झामुमो के केंद्रीय सदस्य सह पूर्व विधायक मंगल सिंह बोबोंगा में गुमुरिया पंचायत में झामुमो संगठन द्वारा आयोजित लकीपाई के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अजीत कुंकल ने की। श्री कुंकल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा सबका साथ सबका विकास, 15 लाख खाते में आने का वादा एंव बेरोजगारों को रोजगार देने की घोषणा सभी जुमला मात्र हैं।

X
केंद्र व राज्य की सरकार जनविरोधी: बोबोंगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..