• Home
  • Jharkhand News
  • Jagannathpur
  • जगन्नाथपुर में बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते युवक पकड़ाया
--Advertisement--

जगन्नाथपुर में बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते युवक पकड़ाया

जगरनाथपुर के चांदनी चौक के पास बुधवार को राजा बाबू नामक युवक को एक 7 सात की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता देखकर...

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 02:50 AM IST
जगरनाथपुर के चांदनी चौक के पास बुधवार को राजा बाबू नामक युवक को एक 7 सात की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता देखकर स्थानीय लोगों ने पकड़ा। इसके बाद जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। नाबालिग की मां ने थाने में आवेदन दिया है। कहा कि राजा बीते रविवार को भी गलत मंशा से मोहल्ले में आया था। लेकिन, लोगों के जुट जाने पर स्थिति को भांपते हुए उस दिन वह भाग गया था। बुधवार को लोगों ने मुहल्ले में फिर से उसे बच्ची को बहलाते-फुसलाते देखा। मोहल्ले के लोगों ने कोई अनहोनी न हो जाए, यह सोचकर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर रिम्स में इलाज करा रही है। पुलिस के अनुसार, नाबालिग की मां के लिखित शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि राजा इससे पूर्व 2015 में हटिया रेल थाना से दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। जो सूचना मिली है, उस पर जांच हो रही है।

घायल आरोपी को पुलिस ने रिम्स में इलाज के लिए भेजा

पहली क्लास की बच्ची से छेड़खानी करने वाला वैन ड्राइवर धराया

रांची | डोरंडा क्षेत्र के एक कॉन्वेंट स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले वैन संचालक नूर इस्लाम को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। लोअर बाजार थानेदार के नेतृत्व में पुलिस ने नूर की गिरफ्तारी उसके लोअर बाजार स्थित घर से की। उसे जेल भेज दिया गया। इससे पूर्व नूर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई। बच्ची का बयान महिला थाना प्रभारी दीपिका प्रसाद ने लिया। बच्ची ने अपने साथ हुई हरकत बता दी। बच्ची ने बताया कि घर लौटते वक्त ड्राइवर हमेशा पास वाली सीट पर बिठा अश्लील बर्ताव करता है। इसके बाद नूर की तलाश में तड़के उसके घर पर दबिश दी गई। वह घर पर मिल गया।

महिला थाना प्रभारी ने घर जाकर लिया बयान

बता दें कि बच्ची वैन से स्कूल आती-जाती थी। मंगलवार को स्कूल से लौटने के बाद वह रोती हुई घर पहुंची। मां ने पूछा तो उसने आपबीती बता दी। उसके बाद माता-पिता लोअर बाजार थाना पहुंच वैन ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। लोअर बाजार पुलिस परिजनों से पूछताछ की। इसी बीच घटना की सूचना जब सिटी एसपी को मिली तो उन्होंने महिला थाना प्रभारी को बच्ची के घर भेज कर बयान लेने को कहा। सिटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि बच्ची का बयान होने पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।