Hindi News »Jharkhand »Jagannathpur» बांदासाई-दिगनुसाई मार्ग बंद, छात्रों ने खोलने की मांग की

बांदासाई-दिगनुसाई मार्ग बंद, छात्रों ने खोलने की मांग की

प्रखंड मुख्यालय स्थित भूमि मालिक द्वारा चार फीट तक गड्ढेनुमा बना कर बांदासाई-दिगनुसाई मार्ग को अवरूद्ध करने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 23, 2018, 03:05 AM IST

प्रखंड मुख्यालय स्थित भूमि मालिक द्वारा चार फीट तक गड्ढेनुमा बना कर बांदासाई-दिगनुसाई मार्ग को अवरूद्ध करने के साथ साथ एक इंग्लिश मीडियम में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के आवागमन में हो रही परेशानी व असुरक्षित महसूस कर रहे अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के साथ एक बैठक की गई। विद्यालय परिसर में हुई बैठक में स्कूल प्रबंधन द्वारा अभिभावकों से कहा गया कि भूमि मालिक द्वारा मार्ग अवरूद्ध कर दिया गया है। इस पर विद्यालय प्रबंधन क्या कर सकता है। वहीं अभिभावकों ने कहा कि यदि हमारे बच्चे इस गड्ढे में गिर जाएंगे। इसके जिम्मेवार कौन होंगे। लिहाजा अभिभावक व ग्रामीणों द्वारा उपायुक्त से शिकायत कर समस्या के निदान की मांग की जाएगी। यदि प्रशासन द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो भूमि मालिक के खिलाफ आंदोलन करेंगे। अभिभावकों का यह कहना है कि मालुका मुख्य सड़क से आवागमन होते हुए बांदासाई, दिगनुसाई की ओर जाने वाली सड़क को सुमन सिंकू के द्वारा जेसीबी मशीन से लगातार सड़क को अवरूद्ध करते हुए सात फीट गहरा व चार फीट चौड़ा आयतकार खुदाई की गई है। ग्रामीणों द्वारा पूर्व में ही मामले की जानकारी प्रशासन को दी जा चुकी है। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के साथ बच्चों के आवागमन को लेकर की बैठक, उपायुक्त से शिकायत करने का लिया फैसला

रवींद्र भवन में 8 को होगा मैट्रिक-इंटर सम्मान समारोह

जगन्नाथपुर| मगदा गौड़ के सामुदायिक भवन में मगदा गौड़ महासभा की केंद्रीय कमेटी की बैठक अध्यक्ष प्रेमचंद्र गोप की अध्यक्षता में हुई। शुक्रवार को हुई इस बैठक में मगदा गौङ समाज के युवा कार्यकर्ता सह समाजसेवी जेटेया के नयागांव निवासी पूरेंद्र गोप के निधन पर शोक प्रकट किया। साथ ही उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रखा गया। इस दौरान महासंघ के पदाधिकारियों के मगदा गौड़ समाज को जागरुक करने व एकजुट बनाए रखने पर चर्चा की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि हर साल की तरह इस भी मगदा गौड़ महासंघ की ओर से जिले में गौड़-गोप समाज के वर्ष 2018 के मैट्रिक व इंटर परीक्षा में उर्त्तीण छात्र-छात्राओं के लिए जिला मुख्यालय में सम्मान समारोह आयोजन किया जाएगा। महासभा के अध्यक्ष ने कहा कि मैट्रिक इंटर सम्मान समारोह रवींद्र भवन चाईबासा में 8 जुलाई को आयोजन किया जाएगा।

छात्रों को जमा करनी होगी अंक पत्र की कॉपी

सफल छात्रों को मैट्रिक व इंटर परीक्षा का अंक पत्र व आधार कार्ड की छायाप्रति मगदा गौड़ महासंघ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता व जिला कार्यालय में जमा कर सकते हैं। बैठक में सम्मान समारोह के प्रचार-प्रसार व सफलता के लिए टीम का गठन किया गया। बैठक में मैट्रिक इंटर सम्मान समारोह को लेकर मगदा गौड़ बहुल क्षेत्र जगन्नाथपुर, जेटेया, नयागांव, द्वारगोङी, नन्दपुर, बड़ानन्दा, तोडांगहातु, गगांगपुर, धोड़ाडीह आदि क्षेत्र में व्यापक प्रचार प्रसार करने का निर्यण लिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jagannathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×