--Advertisement--

रुगुड़साई: यूथ कांग्रेस ने बंद के लिए मांगा सहयोग

Jagannathpur News - जगन्नाथपुर| जगन्नाथपुर प्रखंड अंतर्गत मोगरा पंचायत के रुगुड़साई में 5 जुलाई को होने वाले विपक्ष द्बारा भूमि...

Dainik Bhaskar

Jul 03, 2018, 03:05 AM IST
रुगुड़साई: यूथ कांग्रेस ने बंद के लिए मांगा सहयोग
जगन्नाथपुर| जगन्नाथपुर प्रखंड अंतर्गत मोगरा पंचायत के रुगुड़साई में 5 जुलाई को होने वाले विपक्ष द्बारा भूमि अधिग्रहण बिल, भाजपा सरकार के गलत नीति के संबंध में युथ कांग्रेस जगन्नाथपुर विधानसभा संयोजक अमित लागुरी अर्फ राजू ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ एक बैठक की। इसमें उन्होनें कहा कि झारखंड बंदी के दौरण हाट बाजार, दुकान, रेलगाड़ी को बंद रखा जाएगा। इस पर अमित लागुरी ने सभी ग्रामीणों से अपील की है कि 5 जुलाई को होने वाले बंदी के दिन साग-सब्जी बगान से न तोड़े न ही हड़िया लाएं। क्योंकि उक्त दिन जगन्नाथपुर बाजार पूरी तरह बंद रहेगा।

दिव्यांगों में वैशाखी समेत अन्य सामग्री बांटी

जगन्नाथपुर| हाटगम्हरिया प्रखंड मुख्यालय में विकलांगों को सहारा देने की योजनाओं को लेकर बाल विकास परियोजना की ओर से प्रखंड कार्यालय में सहारा-साधन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विभिन्न गांव के दिव्यांगों को सात ट्राय साइकिल, पांच वैशाखी, दो व्हील चेयर एवं हेयररिंग इत्यादि का वितरण किया गया। मौके पर बीडीओ सोमनाथ बंकिरा, बाल विकास परियोजना से पूर्णिमा बक्शी, प्रमुख सुशील बिरूवा, उपप्रमुख प्रमिला पाट पिंगुवा, मुखिया खुशबु हेम्ब्रम, सुपरवाईजर अंजु और फूलमनि के साथ प्रखंडवासी मौजूद थे।

X
रुगुड़साई: यूथ कांग्रेस ने बंद के लिए मांगा सहयोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..