• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jai Nagar
  • मुखिया सहित चार लोगों पर मारपीट और पैसा छीनने की प्राथमिकी
--Advertisement--

मुखिया सहित चार लोगों पर मारपीट और पैसा छीनने की प्राथमिकी

Jai Nagar News - भाजपा नेत्री चुटियारो निवासी मीना साव ने थाने में आवेदन देकर तमाय मुखिया लक्ष्मण यादव सहित चार लोगों पर गाली-गलौज...

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 02:45 AM IST
मुखिया सहित चार लोगों पर मारपीट और पैसा छीनने की प्राथमिकी
भाजपा नेत्री चुटियारो निवासी मीना साव ने थाने में आवेदन देकर तमाय मुखिया लक्ष्मण यादव सहित चार लोगों पर गाली-गलौज कर मारपीट और 30 हजार नगद छीन लेने का मामला दर्ज कराया है। जिन पर मामला दर्ज कराया गया है उसमें मुखिया लक्ष्मण यादव, मुन्ना यादव धरायडीह व योगेश साव, राजेश यादव बिगहा शामिल है। आवेदन में मीना ने कहा है कि वे डीवीसी केटीपीएस के एशपाॅण्ड कार्य में लगी मेयर्स एनआईसी लिमिटेड कंपनी में बालू खरीदकर आपूर्ति करती है। मुखिया यादव ने रंगदारी के रूप में 50 हजार रुपये की मांग की, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। 2 अप्रैल की सुबह 8 बजे बालू खरीदारी किए गए ट्रैक्टर के भुगतान के लिए एशपॉण्ड एरिया गई थी। इसी दौरान मुखिया और आरोपी वहां पहुंच कर रंगदारी मांगने लगे। विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। बालू का भुगतान करने वाले बैग में रखे 30 हजार रुपये छीन लिया तथा एक सादा कागज में हस्ताक्षर करवा लिया।

इस मामले में मुखिया लक्ष्मण यादव ने बताया कि मीना साव गलत तरीके से बालू का उठाव कर रही है, जिसका ग्रामीणों के विरोध में जब वे जांच करने पहुंचे तो उनपर निराधार आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वरीय अधिकारियों को भी पत्र लिखा है।

X
मुखिया सहित चार लोगों पर मारपीट और पैसा छीनने की प्राथमिकी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..