• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jai Nagar
  • यादव समाज ने कुरीतियों को दूर करने का लिया संकल्प
--Advertisement--

यादव समाज ने कुरीतियों को दूर करने का लिया संकल्प

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 02:45 AM IST

Jai Nagar News - अखिल भारतीय यादव महासभा की बैठक रविवार को मध्य विद्यालय सतडीहा में हुई। बैठक में संगठन की मजबूती, पंचायत स्तरीय...

यादव समाज ने कुरीतियों को दूर करने का लिया संकल्प
अखिल भारतीय यादव महासभा की बैठक रविवार को मध्य विद्यालय सतडीहा में हुई। बैठक में संगठन की मजबूती, पंचायत स्तरीय कमेटी का गठन सहित समाज में फैला बुराइयों को दुरुस्त करने पर विस्तृत चर्चा की गई। मौके पर जिलाध्यक्ष रामेश्वर यादव ने कहा कि समाज को मजबूती के लिए शिक्षा जरूरी है।

उन्होंने कहा कि आज हमारे समाज दहेज प्रथा को काफी बढ़ावा दे रहा है, इसे रोकने के लिए समाज को आगे बढ़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यादव समाज अपने-अपने बच्चों को शिक्षित करे, तभी समाज का विकास संभव होगा। बैठक को मीरा यादव, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रशांत कुमार यादव, कार्यकारिणी जिला अध्यक्ष मुन्ना राय यादव, महिला प्रकोष्ठ युवा जिला अध्यक्ष किरण देवी, निशांत रंजन आदि ने भी संबोधित किया। बैठक में समाज की कुरीतियों को दूर करते हुए संगठित होने का निर्णय लिया। बैठक में अखिल भारतीय यादव महासभा के युवा मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष पंसस सुरेश यादव को बनाया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष रामजी यादव ने की व संचालन सुरेश यादव ने किया । मौके पर महादेव यादव ,राजेंद्र यादव, राम लखन यादव, सुजीत कुमार यादव, द्वारिका यादव, जागेश्वर यादव, वासुदेव यादव, फागू यादव, विनोद यादव, मुकेश यादव, रामजन्म यादव, छत्रधारी यादव, मथुरा यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

X
यादव समाज ने कुरीतियों को दूर करने का लिया संकल्प
Astrology

Recommended

Click to listen..