• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Jai Nagar
  • तीन दिन के बाद अब एटीएम से निकल रहे हैं पैसे, अधिकांश चालू
--Advertisement--

तीन दिन के बाद अब एटीएम से निकल रहे हैं पैसे, अधिकांश चालू

भास्कर न्यूज | झुमरी तिलैया पिछले तीन दिनों से कैश की कमी के कारण बंद पड़े शहर के अधिकांश एटीएम में अब पैसे उपलब्ध...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 02:50 AM IST
भास्कर न्यूज | झुमरी तिलैया

पिछले तीन दिनों से कैश की कमी के कारण बंद पड़े शहर के अधिकांश एटीएम में अब पैसे उपलब्ध हो गए हैं। गुरुवार को जायजा लेने पर पाया गया कि एक दो एटीएम को छोड़ सभी चालू हैं। एसबीआई, इंडियन बैंक, यूनाईटेड बैंक, सेंट्रल बैंक, बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम खुले पाए गए।

वहीं अपराह्न तीन बजे के बाद बीओआई, एक्सिस बैंक के एटीएम भी खुले पाए गए। जबकि सुबह इन दोनों एटीएम व यूको बैंक के शटर डाउन थे। स्टेशन स्थित एसबीआई के एटीएम सुबह खुले भी थे लेकिन दो घंटे के बाद कैश खत्म हो गया था। बाद में फिर किसी ग्राहक के द्वारा रुपए जमा करने के बाद पैसों की निकासी हुई। इधर एटीएम से पैसों की निकासी नहीं होने के कारण बैंकों में ग्राहकों की भीड़ देखी गई। जयनगर में बैंक ऑफ इंडिया जयनगर शाखा का एटीएम लगभग एक वर्ष से बंद पड़ा है।

इस एटीएम को चालू करने के लिए न तो विभाग गंभीर है और न ही शाखा प्रबंधक। भारतीय स्टेट बैंक जयनगर शाखा के एटीएम कैश की कमी के कारण एक सप्ताह से बंद पड़ा है। पिपचो स्थित बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम बिजली नहीं रहने के कारण बंद पड़ा है। वहीं परसाबाद में एटीएम में पैसे नहीं रहने के कारण निकासी नहीं हो पाती है। पेठियाबागी में इंडिकेशन कंपनी की ओर से लगाए गए एटीएम भी कभी भी खुला नहीं रहता है। बाकी दिन पैसे नहीं रहने के कारण बंद पड़ा रहता है। वहीं चंदवारा में विभिन्न बैंकों के पांच एटीएम है, जो गुरुवार को सभी बंद पाए गए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..