• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Jaldega
  • विरोधी पार्टियां झूठा प्रचार कर झापा को कर रहीं बदनाम
--Advertisement--

विरोधी पार्टियां झूठा प्रचार कर झापा को कर रहीं बदनाम

झारखंड पार्टी की बैठक बुधवार को हाई स्कूल परिसर में हुई। जिप सदस्य जॉनसन कंडुलना की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में...

Dainik Bhaskar

Jul 26, 2018, 02:00 PM IST
झारखंड पार्टी की बैठक बुधवार को हाई स्कूल परिसर में हुई। जिप सदस्य जॉनसन कंडुलना की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन मजबूती सहित विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में मौजूद जिला परिषद अध्यक्ष मेनोन एक्का, केंद्रीय प्रवक्ता प्रदीप केशरी, पार्टी जिलाध्यक्ष मतियस बागे, केंद्रीय सदस्य वीरेंद्र तिवारी आदि ने बैठक में विचार व्यक्त किया।

बैठक में जिप अध्यक्ष मेनोन ने कहा कि झारखंड पार्टी को कुछ पार्टी के लोग झूठा प्रचार कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा लाए जा रहे भूमि संशोधन कानून, स्थानीय नीति आदि का पार्टी पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करें। केंद्रीय प्रवक्ता प्रदीप केशरी ने कहा कि क्षेत्र का विकास झारखंड पार्टी कर रही थी और करेगी। इसलिए विरोधी पार्टियों के बहकावे में कोई नहीं आएं। जिलाध्यक्ष मतियस बागे ने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करें।

एनोस एक्का को षड़यंत्र के तहत फंसाया गया है। इस बार कार्यकर्ता बेहतर तरीके से कार्य करते हुए यह साबित करें कि क्षेत्र का विकास झारखंड पार्टी ही कर सकती है। जनता को कुछ पार्टियों के द्वारा दिग्भ्रमित किया जा रहा है। ऐसी पार्टियों को सफल होने नहीं दें। बैठक में चार अगस्त को हाई स्कूल मैदान में झारखंड पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया। कहा गया कि सम्मेलन में अधिक से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं को जुटाएं। बैठक का संचालन सुभाष साहू और धन्यवाद ज्ञापन सुजीत नाथ ने किया। बैठक में बाबूलाल लकड़ा, रामकिशुन साहू, जगदीश बड़ाईक, त्योफिल लकड़ा, रवि भूषण, विनय टोपनो, जटुल कंडुलना, कालिया साहू, चंदन लाल, महाराज साहू आदि मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..