साबत सूरत के लिए 112 प्रतिभागियों का ऑडिशन

Jamshedpur News - टर्बन बैंक व सीतारामडेरा गुरुद्वारा कमेटी की तरफ से मंगलवार को गुरुद्वारा परिसर में साबत-सूरत प्रतियोगिता के...

Dec 04, 2019, 09:07 AM IST
टर्बन बैंक व सीतारामडेरा गुरुद्वारा कमेटी की तरफ से मंगलवार को गुरुद्वारा परिसर में साबत-सूरत प्रतियोगिता के ऑडिशन में 112 सिख बच्चों ने हिस्सा लिया। ऑडिशन में सबसे कम उम्र की प्रतिभागी हरलीन कौर ने सबका दिल जीत लिया।

कार्यक्रम के फाइनल की तारीख और स्थान जल्द ही घोषित किया जाएगा। रैंप वॉक के जज के रूप में गुरशरण सिंह व हरप्रीत कौर होंगी जबकि दस्तार बंदी स्पर्धा में जज की भूमिका राजकमलजीत सिंह व संदीप सिंह निभाएंगे। अमनदीप सिंह गतका के जज होंगे। टर्बन बैंक के एडमिनिस्ट्रेटर राजकमलजीत सिंह ने कहा - सिख होने का गर्व महसूस करने व सिखों की सही पहचान से रू-ब-रू कराने के लिए “साबत-सूरत’ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ऑडिशन को सफल बनाने में बलबीर सिंह, राजपाल सिंह, गुरपाल सिंह, अमरजीत सिंह, जसवंत सिंह जस्सू व सुखवंत सिंह सुक्खू का महत्वपूर्ण योगदान रहा। फाइनल वाले दिन विभिन्न स्पर्धाओं का आयोजन किया जाएगा, जिससे मुख्यतः दस्तार बंदी प्रतियोगिता, रैंप-वाक, सोलो गतका व सिख प्रश्नोत्तरी के कार्यक्रम होंगे।

ऑडिशन में शामिल प्रतिभागी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना