17 साल की लड़की ने चाइल्ड लाइन को सुनाया दुखड़ा, बाेली- पिता करते हैं दुष्कर्म

Jamshedpur News - एमजीएम थाना क्षेत्र के जयपाल कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग से ट्रांसपोर्ट में काम करने वाला पिता पिछले...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:17 AM IST
Jamshedpur News - 17 year old girl told child line pain father rape her
एमजीएम थाना क्षेत्र के जयपाल कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग से ट्रांसपोर्ट में काम करने वाला पिता पिछले अाठ साल से दुष्कर्म कर रहा था। घटना की जानकारी मां, दादी समेत अन्य लोगों को होने के बाद भी किसी ने कार्रवाई नहीं दी। 15 वर्षीय छोटी बहन पर इसका कुप्रभाव पड़ता देख शुक्रवार काे नाबालिग ने इसकी जानकारी चाइल्ड लाइन नंबर 1098 पर दी। जिसके बाद मामला एमजीएम थाना तक पहुंचा।

डीएसपी विजय महतो, थानेदार अरविंद कुमार और सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष पुष्पारानी तिर्की, अालोक भास्कर व उनकी टीम ने मामले की छानबीन की। नाबालिग और उसके पिता को डीएसपी कार्यालय पर बुलाकर चार घंटे तक सभी बिंदू पर पूछताछ की। जांच के बाद नाबालिग के पिता को पुलिस ने हिरासत में रखा है। एमजीएम थाना की पुलिस को घटना की लिखित शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल नाबालिग को सीडब्ल्यूसी के पास रखा गया है। शनिवार को पुलिस अागे की प्रक्रिया करेगी।

पुलिस पदाधिकारी से वार्ता करते चाइल्ड लाइन के अधिकारी।

6 वर्षीय बच्ची एमजीएम में भर्ती, मेडिकल बोर्ड अाज करेगी जांच

सिदगोड़ा में सेवानिवृत्त इंजीनियर रामनाथ पासवान द्वारा अश्लील हरकत करने की शिकार छह साल की बच्ची की तबीयत शुक्रवार को बिगड़ गई। पुलिस ने बच्ची को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची की शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड जांच करेगी। इधर, एमजीएम अस्पताल में बच्ची के साथ उसकी मां है। दोनों की सुरक्षा के लिए एक महिला पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है। वहीं दूसरी तरफ मामले का अारोपी सेवानिवृत्त इंजीनियर फरार है। पुलिस ने आरोप लगाए गए बिंदुओं पर जांच कर रही है। 65 वर्ष के सरकारी विभाग से सेवानिवृत्त इंजीनियर रामनाथ पासवान पिछले डेढ़ साल से काम करने वाली नौकरानी की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। 12 सितंबर को घटना की जानकारी मिली तो परिजनों ने इसका विरोध किया। इसके बाद मामला दर्ज कराया गया था।

X
Jamshedpur News - 17 year old girl told child line pain father rape her
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना