एमजीएम अस्पताल में कोरोना लक्षण केे 200 मरीज पहुंचे

Jamshedpur News - अस्पताल अधीक्षक डॉ. संजय कुमार, उपाधीक्षक डॉ. नकुल प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में गुुरुवार काे मीटिंग हुई। जिसमें...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST

अस्पताल अधीक्षक डॉ. संजय कुमार, उपाधीक्षक डॉ. नकुल प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में गुुरुवार काे मीटिंग हुई। जिसमें सभी को अपना अधिक से अधिक योगदान देने को कहा गया। मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए एमजीएम कॉलेज के भी डाॅक्टर व कर्मचारियों की मदद लेने का निर्णय लिया गया।

गुरुवार काे अस्पताल में कोरोना के लक्षण वाले 200 मरीजों के आने पर अस्पताल प्रबंधन सकते में आ गया है। इस दौरान अधीक्षक ने डाॅक्टरों से कहा कि देशभर से शहर पहुंचे कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की काउंसलिंग के लिए अधिक समय देना होगा।
जरूरत पड़ी तो नमूना लेकर जांच के लिए भी भेजा जाएगा। जबतक रिपोर्ट नहीं जाए तब तक संदिग्ध मरीजों को एमजीएम के आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा। रिपोर्ट निगेटिव अाने पर उसे अगले 14 दिन तक क्वारेन्टाइन में रहना होगा। गुरुवार को एमजीएम अस्पताल के सभी ओपीडी बंद रहा। सिर्फ कॉमन ओपीडी खुला रहा। तीन रूम में अलग-अलग चिकित्सक बैठकर मरीजों की जांच व परामर्श दे रहे थे। इस दौरान करीब 200 कोरोना के लक्षण लेकर मरीज जांच कराने पहुंचे थे। इसमें 10 राजस्थान, 10 मुंबई, 13 मद्रास व दो चेन्नई से अाए थे। एक सप्ताह के अंदर ये सभी लोग शहर लौटे है।

काॅमन ओपीडी 24 घंटे 7 दिन शुरू करने की तैयारी

तैयारी : इमरजेंसी में बढ़ाए जाएंगे डॉक्टर-कर्मचारी

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना