--Advertisement--

8 साल रिश्ते के बाद प्रेमिका हुई प्रेग्नेंट, शादी से मुकरे प्रेमी से थाने में भरवाई मांग

पुलिस और बीजेपी की लेडी लीडर्स के दबाव में लड़के ने थाने में की शादी।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 03:51 AM IST
प्रेमी संदीप दास के साथ लड़की। प्रेमी संदीप दास के साथ लड़की।

जमशेदपुर(झारखंड). प्रेग्नेंट प्रेमिका से शादी से इंकार करने पर प्रेमी के खिलाफ बीजेपी की लेडी लीडर्स ने थाने में हंगामा किया। उनके गुस्से को देख पुलिस प्रेमी को पकड़कर थाने ले लाई। थाना में पहले तो लड़के ने शादी से इनकार किया, लेकिन लेडी लीडर्स और पुलिस के दबाव के बाद थाना कैंपस में ही दोनों की शादी रचाई गई। लड़की बुधवार को पुन: थाने पहुंची और शादी के बाद लड़के द्वारा पिटाई करने का आरोप लगाया।

शाम को दोबारा मंदिर में करवाई गई शादी

- जानकारी के मुताबिक, मामला बिरसानगर का है। जहां शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि उसका प्रेमी संदीप दास पिछले 8 सालों से उससे शादी का झांसा देकर रिश्ते बना रहा था। जिसके कारण वह प्रेग्नेंट हो गई। अब संदीप शादी से इंकार कर रहा है। संदीप और उसके घरवाले उसकी शादी की तैयारी कर रहे हैं।

- उसने पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद वह बीजेपी लीडर्स के पास मदद की गुहार लगाने लगी।

- मंगलवार सुबह बिरसानगर थाने में पुलिस के आला अफसरों और बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में संदीप दास ने लड़की की मांग में सिंदूर डाला। जिसके बाद शाम को दोबारा बीजेपी नेताओं ने एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की पूरे रीति-रिवाजों से शादी कराई।

वीडियो: ​बिजेंद्र कुमार।

शाम को दोबारा बीजेपी नेताओं ने एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की पूरे रीति-रिवाजों से शादी कराई। शाम को दोबारा बीजेपी नेताओं ने एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की पूरे रीति-रिवाजों से शादी कराई।
इस शादी में बीजेपी की लेडी लीडर्स और पुलिस के आला अफसर मौजूद रहे। इस शादी में बीजेपी की लेडी लीडर्स और पुलिस के आला अफसर मौजूद रहे।
लड़की की शिकायत और नेताओं के दबाव के बाद पुलिस प्रेमी को पकड़कर थाने ले लाई और कार्रवाई की। लड़की की शिकायत और नेताओं के दबाव के बाद पुलिस प्रेमी को पकड़कर थाने ले लाई और कार्रवाई की।