Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Abhishek Bachchan Fans Became Crazy

अभिषेक की झलक पाने भिड़े फैन, किसी ने रेलिंग फांदी तो कोई सेल्फी के लिए मचला

जूनियर बच्चन की एक झलक पाने दीवाना हुआ पूरा जमशेदपुर शहर।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 29, 2017, 06:25 AM IST

जमशेदपुर(झारखंड).आईएसएल के तहत गुरुवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाले मैच में अपनी टीम चेन्नयन एफसी को सपोर्ट करने के लिए बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन शाम को चार्टर्ड प्लेन से सोनारी एयरपोर्ट पर उतरे। अभिषेक को देखने के लिए सोनारी एयरपोर्ट के सामने फैन्स की भीड़ सुबह 11 बजे से जुटनी शुरू हो गई थी। अभिषेक की दीवानगी का आलम ऐसा था कि एयरपोर्ट के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ फैन्स आपस में भिड़ गए।

एयरपोर्ट के बाहर अभिषेक की झलक पाने फैन्स भिड़े

- कई फैन्स बिना खाना-पीए एयरपोर्ट के मुख्य गेट पर टकटकी लगाए बैठे थे। अभिषेक बच्चन के आने की खबर पर सोनारी एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के लिए पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था।

- शाम लगभग 5 बजे चार्टर प्लेन से अभिषेक सोनारी एयरपोर्ट पहुंचे। बाहर हजारों की भीड़ मेन रोड के दोनों ओर लगी हुई थी। सिक्युरिटी में तैनात व्हीकल्स के मेन गेट से निकलने के साथ ही फैन्स का सब्र टूट गया और वे अभिषेक की झलक पाने सड़क पर आ गए।

- अभिषेक नीले रंग की लैंडरोवर कार में बैठे थे। लोग उनकी कार के सामने आ गए। इस कारण कार को रोकना पड़ा। पुलिस और सिक्युरिटी गार्डों को गाड़ी को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। डीएसपी लेवल के अाॅफिसर को खुद सिक्युरिटी की कमान संभालनी पड़ी। फिर किसी तरह अभिषेक की कार आगे बढ़ी।

पूरा स्टेडियम उनके स्वागत में खड़ा हो गया

आईएसएल का मैच देखने के लिए चेन्नयन टीम के मालिक अभिषेक बच्चन शाम 7.30 बजे जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पहुंचे। दर्शकों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। अभिषेक ने भी हाथ हिलाकर अभिवादन किया। उन्होंने ग्राउंड के किनारे लगे सोफे पर बैठ पूरा मैच देखा। बीच-बीच में खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते रहे। टीम के गोल करते ही खड़े होकर ताली बजाने लगे। पहले हाफ की एंड पर अभिषेक उठकर दर्शकों का झुककर अभिवादन किया। इससे पूरा स्टेडियम उनके स्वागत में खड़ा हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: abhisek ki ek jhlk paane bhiड़e fain, koee relinga se kudaa-kisi ka dikhaa selfi krej
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×