Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Activa Scooters Burnt In Fire Accident

खंभे से टकराया एक्टिवा लदा ट्रक; लो-टेंशन तार गिरने से लगी आग, 20 गाड़ियां खाक

एक्टिवा स्कूटरेट से भरे ट्रक में आग लगने से 16 गाड़ियां जल गईं, जबकि 4 क्षतिग्रस्त हुईं।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 08:33 AM IST

खंभे से टकराया एक्टिवा लदा ट्रक; लो-टेंशन तार गिरने से लगी आग, 20 गाड़ियां खाक

जमशेदपुर. गुजरात से साकची स्थित दुअा होंडा शोरूम के लिए लाई जा रहीं एक्टिवा स्कूटरेट से भरे ट्रक में आग लगने से 16 गाड़ियां जल गईं, जबकि 4 क्षतिग्रस्त हुईं। घटना गुरुवार दोपहर 01:30 बजे की है, जब ट्रक अनलोडिंग के लिए मानगो बिग बाजार के पास मोटर वर्ल्ड शोरूम के सामने खड़ा किया था।

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
लोगों के अनुसार, खंभे से टकराने पर ट्रक पर लो-टेंशन तार गिरने से आग लगी। तीन दमकल के दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दुआ होंडा के मैनेजर संजय ने बताया, ट्रक में 40 स्कूटर थे, जिनमें 30 को नुकसान पहुंचा है। ट्रक चालक ने बताया, काली मंदिर के पास ट्रक बिजली के एक खंभे से टकरा गया।

बिजली विभाग ने दर्ज कराई एफआईआर : पारडीह की इंदिरा कॉलोनी में ट्रक से टक्कर के बाद बिजली का पोल क्षतिग्रस्त हो गया था। पोल से लो-टेंशन लाइन जुड़ा था। तार टूटने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन क्षेत्र में दोपहर 3 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। बिजली बोर्ड ने मानगो थाने में ट्रक के खिलाफ बिजली पोल व तार क्षतिग्रस्त करने का केस दर्ज कराया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khnbhe se tkaraayaa ektivaa ldaa trk; lo-tension taar gairune se lagi aag, 20 gaaadeiyaan khaak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×