Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Air Hostess Trainee Jharkhand Girl Dead Body Found In Kolkata

एयर होस्टेस ट्रेनी लड़की की मिली लाश, भाई बोला- लड़के फोन पर करते थे परेशान

लड़की के पिता ने बेटी के हाथ पर कटे का निशान और दांत देखकर पहचान की।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 04:29 AM IST

जमशेदपुर. कोलकाता के कालीघाट में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग कर रही 20 साल की लड़की की लाश बुधवार को बाबू घाट (कोलकाता) से बरामद हुई है। पानी में डूबे रहने के कारण लाश फूल गई थी। इस वजह से पहचान में परेशानी हो रही थी। परिजनों के साथ कोलकाता पहुंचे लड़की के पिता ने बेटी के हाथ पर कटे का निशान और दांत देखकर पहचान की।

भाई ने कहा- कुछ लड़के फोन पर कर रहे थे परेशान

- झारखंड के घाटशिला की रहने वाली सुष्मिता राय कालीघाट के ईश्वर गांगुली स्ट्रीट स्थित एक पीजी में रहकर एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ले रही थी। 10 दिसंबर से वह लापता थी।

- परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद 19 दिसंबर को कालीघाट थाने में सुष्मिता के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की के मोबाइल फोन से लोकेशन लेना शुरू किया।

- शुरूआती जांच में उसके मोबाइल की लोकेशन धर्मतल्ला मिला था। उसके बाद लड़की का मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहा था।

- वहीं परिजनों ने बताया कि सुष्मिता 6 नवंबर को घाटशिला से कोलकाता गई थी। 10 दिसंबर को उससे अंतिम बार बातचीत हुई थी। सुष्मिता की रूममेट ने बताया कि 11 दिसंबर से सुष्मिता लापता थी। वह कुछ दिनों से फोन को लेकर काफी परेशान रहती थी।

- सुष्मिता के भाई ने बताया कि कोलकाता में बहन को विवेक, गुरमीत, नवारूण और बबलू नाम के लड़के फोन पर परेशान करते थे। शक है उन लोगों ने ही सुष्मिता काे किडनैप किया हो।

लड़की के रूममेट से पूछताछ जारी

कोलकाता पुलिस के मुताबिक, लड़की ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या की गई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। इस मामले में पुलिस दो लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा लड़की के रूममेट से पूछताछ चल रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eyr hostes treni ladki ki mili laash, bhaaee bolaa- Ladke fon par karte the pareshaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×