Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Bjp Kharkhand President Favor Madhu Koda

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मधु कोड़ा का बताया सीधा-सादा, कहा- उन्हें फंसाया गया है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के मुताबिक, मधु कोड़ा तो सिर्फ अनुशंसा करके फंसाए गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 08:25 AM IST

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मधु कोड़ा का बताया सीधा-सादा, कहा- उन्हें फंसाया गया है

जमशेदपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा, कोयला घोटाले में पूर्व सीएम मधु कोड़ा को कांग्रेस, झामुमो व राजद के नेताओं ने फंसाया है। वे सीधे-साधे आदिवासी व कमजोर नेता हैं। कोयला ब्लॉक आवंटन का अधिकार केंद्र सरकार को प्राप्त है। कोड़ा ने सीएम रहते कोयला ब्लॉक आवंटन के लिए राज्य से अनुशंसा करके भेजा था।

पर्दे के पीछे रहने वाले नेताओं पर भी कार्रवाई करने की मांग की

उनके मुताबिक, तत्कालीन यूपीए सरकार में पीएम मनमोहन सिंह थे और पीएम ही कोयला मंत्रालय रखे हुए थे। मधु कोड़ा तो सिर्फ अनुशंसा करके फंसाए गए, उन्हें सजा मिली। मामले में केंद्र में बैठे कोयला मंत्री पर भी कार्रवाई हो। गिलुवा ने पर्दे के पीछे रहने वाले नेताओं पर भी कार्रवाई करने की मांग की है। वे भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आए थे।

सीएम ने सदन में नहीं किया अमर्यादित शब्दों का प्रयोग

गिलुवा ने सीएम रघुवर दास का बचाव करते हुए कहा, शीत सत्र के अंतिम दिन सदन में सीएम ने ऐसा कुछ नहीं बोला है, जिसे अमर्यादित कहा जा सके। विपक्ष हंगामा कर सदन को चलने नहीं देना चाहते। गिलुवा ने यह भी कहा कि चुंबन प्रतियोगिता राज्य की संस्कृति नहीं है, लेकिन झामुमो केंद्रीय कमेटी की आयोजकों पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं हो रही है, जो झारखंड की संस्कृति को बिगाड़ने में जुटे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BJP pradesh adhyks ne mdhu kodeaa ka btaayaa sidhaa-saadaa, khaa- unhen fnsaayaa gaya hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×