--Advertisement--

गर्लफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर कराया ऐसा काम, बॉयफ्रेंड को जाना पड़ा जेल

एक प्रेमी है अपनी गर्लफ्रेंड के जगह एग्जाम दे रहा था।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 03:38 AM IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जमशेदपुर। झारखंड में जेएसएससी का एग्जाम रविवार को था। एग्जाम के दौरान एक सेंटर में नकल का मामला सामने आया है, जहां एक ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की जगह एग्जाम दे रहा था। जब एग्जामिनर एडमिट कार्ड चेक चैक करने आए उस वक्त लड़का पकड़ा गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने कहा गर्लफ्रेंड के लिए किया ऐसा

- पकड़े गए युवक ने कहा- मुझसे गर्लफ्रेंड ने खुद के बदले परीक्षा देने को कहा था। उसने कहा था- तुम मेरी जगह परीक्षा दे दो... पास हो गए तो हम शादी कर लेंगे। मामला नरभेराम स्कूल स्थित डीएन कमानी परीक्षा केंद्र का है। पेपर बांटने के बाद एग्जामिनर एडमिट कार्ड चेक कर रहे थे। इसमें पाया गया कि रेणु कुमारी की जगह रामपुकार रवि नाम का युवक परीक्षा दे रहा है।
- लड़की की जगह लड़के को परीक्षा देता देख परीक्षकों ने बिष्टुपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की। उसने बताया कि वह 12वीं में पढ़ता है।
- लड़का झारखंड के पलामू में हैदर नगर निवासी है। वह इसी जिले की छतरपुर निवासी रेणु कुमारी के बदले परीक्षा दे रहा था। लड़की उसकी बड़ी बहन की ननद है। बहन के घर आते जाते रहते हुए उससे प्यार हो गया था।

रेणु ने कहा आईआरबी का परीक्षा फॉर्म भरा था


- रेणु ने कहा था कि उसने आईआरबी का परीक्षा फॉर्म भर दिया है, लेकिन तैयारी नहीं हुई है। परीक्षा का सेंटर जमशेदपुर में है। वह जा नहीं सकेगी। तुम परीक्षा दे दो। अगर पास हो गए तो हमारा प्यार रिश्ते में बदल जाएगा।
- अपनी गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी करने के लिए रेणु का एडमिट कार्ड लिया और परीक्षा देने जमशेदपुर आ गया। मुझे पता नहीं था इतनी कड़ी जांच होगी और पकड़ा जाऊंगा, वर्ना नहीं आता।

स्टूडेंट का एडमिट कार्ड। स्टूडेंट का एडमिट कार्ड।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। पुलिस गिरफ्त में आरोपी।