Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Boys Attempt To Enter Into Lady Lawer House

महिला वकील के घर में जबरन घुसे लड़के, शोर मचाने पर एक भागा दूसरे की पिटाई

एक घंटे बाद दो और युवक आए जान से मारने की धमकी दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 28, 2018, 06:44 AM IST

  • महिला वकील के घर में जबरन घुसे लड़के, शोर मचाने पर एक भागा दूसरे की पिटाई
    +1और स्लाइड देखें
    युवक की पिटाई करते लोग।

    जमशेदपुर.बिरसानगर संडे मार्केट के पास टाटा मोटर्स कर्मी ओमप्रकाश पांडेय के क्वार्टर में जबरन घुसने पर लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ाए युवक की जमकर पिटाई की।

    शुक्रवार को वे क्वार्टर में हुए थे शिफ्ट

    - महीला वकील मांडवी पांडेय के मुताबिक, शुक्रवार को वे क्वार्टर में शिफ्ट हुए थे। इस कारण घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। शनिवार को वे और उनके पति घर पर थे। दोपहर करीब एक बजे दो युवक क्वार्टर पहुंचे। युवकों ने बताया कि वे गैस एजेंसी के कर्मचारी हैं और खाली सिलेंडर ले जाना है। वे लोग जबरन गैस सिलेंडर की बात कहते हुए अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग जुट गए। इस दौरान एक युवक बाइक छोड़कर भाग गया, जबकि उसका साथी पकड़ा गया।

    - पकड़ाया युवक कुणाल मुखी बिरसानगर जोन नंबर 6 का रहने वाला है। पुलिस ने घटनास्थल से भागने वाले कुणाल के साथी संजय सिंह की बाइक जब्त की। इसी बाइक से दोनों वहां पहुंचे थे।

    एक घंटे बाद दो और युवक आए जान से मारने की धमकी दी
    - मांडवी पांडेय के मुताबिक, पुलिस के जाने के एक घंटे बाद दो और युवक बाइक से उनके क्वार्टर पहुंचे। युवकों के पास पिस्तौल थी। उन्होंने जल्द से जल्द कुणाल मुखी को छुड़ाने को कहा वरना जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने को बाद दोनों युवक फरार हो गए। धमकी देने वाले युवक ने अपना नाम कुंदन यादव और साथी का नाम अजीत कुमार बताया था। लेकिन वे लोग कहां रहते हैं, इसकी जानकारी नहीं है। इसके बाद मांडवी पांडेय ने पति के साथ टेल्को थाना पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की।

    - मांडवी पांडेय के अनुसार, युवक किस मकसद से उनके क्वार्टर पहुंचे थे। पुलिस इसका पता लगाए। इधर, कुणाल के पकड़े जाने के बाद फरार संजय सिंह अपने घरवालों के साथ टेल्को थाना पहुंचा। पुलिस दोनों युवक से थाने में पूछताछ कर रही है।

  • महिला वकील के घर में जबरन घुसे लड़के, शोर मचाने पर एक भागा दूसरे की पिटाई
    +1और स्लाइड देखें
    ति के साथ पहुंचीं अधिवक्ता मांडवी पांडेय।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Boys Attempt To Enter Into Lady Lawer House
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×