जमशेदपुर

--Advertisement--

महिला वकील के घर में जबरन घुसे लड़के, शोर मचाने पर एक भागा दूसरे की पिटाई

एक घंटे बाद दो और युवक आए जान से मारने की धमकी दी।

Danik Bhaskar

Jan 28, 2018, 06:44 AM IST
युवक की पिटाई करते लोग। युवक की पिटाई करते लोग।

जमशेदपुर. बिरसानगर संडे मार्केट के पास टाटा मोटर्स कर्मी ओमप्रकाश पांडेय के क्वार्टर में जबरन घुसने पर लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ाए युवक की जमकर पिटाई की।

शुक्रवार को वे क्वार्टर में हुए थे शिफ्ट

- महीला वकील मांडवी पांडेय के मुताबिक, शुक्रवार को वे क्वार्टर में शिफ्ट हुए थे। इस कारण घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। शनिवार को वे और उनके पति घर पर थे। दोपहर करीब एक बजे दो युवक क्वार्टर पहुंचे। युवकों ने बताया कि वे गैस एजेंसी के कर्मचारी हैं और खाली सिलेंडर ले जाना है। वे लोग जबरन गैस सिलेंडर की बात कहते हुए अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग जुट गए। इस दौरान एक युवक बाइक छोड़कर भाग गया, जबकि उसका साथी पकड़ा गया।

- पकड़ाया युवक कुणाल मुखी बिरसानगर जोन नंबर 6 का रहने वाला है। पुलिस ने घटनास्थल से भागने वाले कुणाल के साथी संजय सिंह की बाइक जब्त की। इसी बाइक से दोनों वहां पहुंचे थे।

एक घंटे बाद दो और युवक आए जान से मारने की धमकी दी
- मांडवी पांडेय के मुताबिक, पुलिस के जाने के एक घंटे बाद दो और युवक बाइक से उनके क्वार्टर पहुंचे। युवकों के पास पिस्तौल थी। उन्होंने जल्द से जल्द कुणाल मुखी को छुड़ाने को कहा वरना जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने को बाद दोनों युवक फरार हो गए। धमकी देने वाले युवक ने अपना नाम कुंदन यादव और साथी का नाम अजीत कुमार बताया था। लेकिन वे लोग कहां रहते हैं, इसकी जानकारी नहीं है। इसके बाद मांडवी पांडेय ने पति के साथ टेल्को थाना पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की।

- मांडवी पांडेय के अनुसार, युवक किस मकसद से उनके क्वार्टर पहुंचे थे। पुलिस इसका पता लगाए। इधर, कुणाल के पकड़े जाने के बाद फरार संजय सिंह अपने घरवालों के साथ टेल्को थाना पहुंचा। पुलिस दोनों युवक से थाने में पूछताछ कर रही है।

ति के साथ पहुंचीं अधिवक्ता मांडवी पांडेय। ति के साथ पहुंचीं अधिवक्ता मांडवी पांडेय।
Click to listen..