--Advertisement--

लवमैरिज नहीं होने पर 3 बच्चों के पिता की थी गर्लफ्रेंड, अब दोनों ने उठाया ऐसा कदम

पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड संग देखा तो पिया जहर, प्रेमिका की मौत

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 07:48 AM IST
पति ने भी खाया था जहर। पति ने भी खाया था जहर।

जमशेदपुर. लवमैरिज नहीं होने पर तीन बच्चों के पिता और उसकी प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घर में दोनों को बेहोश देख घरवाले उन्हें नीमडीह स्थित सदर हॉस्पिटल ले गए। वहां से दोनों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका नीमडीह के समारपुर निवासी माणी (30 वर्ष) की मौत हो गई, जबकि तीन बच्चों के पिता हिकिम महतो का इलाज चल रहा है।

तीन बच्चे हैं पति के

हिकिम महतो के अनुसार, वह ट्रैक्टर चलाता है। उसके तीन बच्चे हैं। उसकी शादी को करीब 20 वर्ष हो गए। माणी मजदूरी का काम करती थी। तीन वर्ष में दोनों में प्रेम संबंध था। माणी शादी के लिए बार-बार उस पर दबाव बना रही थी, लेकिन पत्नी इसके खिलाफ थी।

मायके लेकर गई थी पत्नी

शुक्रवार को पत्नी तीनों बच्चे को लेकर मायके गई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद मीणा घर पर आ गई। रात को पत्नी मायके से लौट आई। उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखा तो हंगामा किया। इसके बाद वह मीणा के साथ घर से निकल गया। घर के समीप पीपल पेड़ के नीचे दोनों ने कीटनाशक खा लिया। इसके बाद अस्पताल में होश आया।

हिकिम महतो के भाई कृष्णा महतो के अनुसार, घर से भाई के जाने के बाद वे उन्हें ढूंढने निकले। पीपल के पास भाई और उसकी प्रेमिका को गिरा देखा। आस-पड़ोस के लोगों की मदद से दोनों को पहले नीमडीह सदर अस्पताल पहुंचाया। फिर देर रात एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान माणी की मौत हो गई।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

मृतक प्रेमिका। मृतक प्रेमिका।