Hindi News »Jharkhand News »Jamshedpur »Jamshedpur» Death Of Buissness Family Daughter Law

बिजनेसमैन फैमिली की झुलसी बहू ने 39 घंटे बाद दम तोड़ा, ससुर को किया अरेस्ट

Bhaskar News | Last Modified - Jan 14, 2018, 06:35 AM IST

रामगोपाल ने सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा- शुक्रवार की सुबह उन्हें चाय देने के बाद रिया घर की साफ-सफाई कर रही था।
  • बिजनेसमैन फैमिली की झुलसी बहू ने 39 घंटे बाद दम तोड़ा, ससुर को किया अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें

    जमशेदपुर.रायरंगपुर (ओडिशा) में झुलसी शिवांगी खेमका उर्फ रिया ने 39 घंटों बाद शनिवार रात करीब 11 बजे टीएमएच में दम तोड़ िदया। इधर, इस मामले में शनिवार को रायरंगपुर पुलिस टीएमएच पहुंची थी। पुलिस देर शाम रिया के ससुर व्यवसायी रामगोपाल खेमका को गिरफ्तार कर साथ ले गई। इस संबंध में रिया के पिता सुंदरगढ़ (ओडिशा) निवासी दिलीप अग्रवाल ने दामाद अविनाश खेमका, उसके पिता रामगोपाल खेमका, मां सुनीता खेमका और बहन पायल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।


    प्राथमिकी में दिलीप अग्रवाल ने बताया- रामगोपाल खेमका द्वारा रिया के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया जा रहा था। बेटी के विरोध करने पर चारों आरोपियों ने रिया के शरीर पर केरोसिन डालकर जला दिया। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। अन्य आरोपियों की संलिप्तता की जांच की जा रही है। मालूम हो कि शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे रायरंगपुर स्थित ससुराल में रिया झुलस गई थी। परिजनों ने उसे टीएमएच में भर्ती कराया था।

    रिया ने खुद आग लगाई : रामगोपाल


    इधर, रामगोपाल खेमका ने सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा- शुक्रवार की सुबह उन्हें चाय देने के बाद रिया घर की साफ-सफाई कर रही थी। चाय पीने के बाद वे चार माह के पोते लाविक के साथ खेल रहे थे। अचानक रिया की चीख सुनी तो दौड़े। रिया ने घर में सीढ़ी के पास आग की लपटों में घिरी थी। उसने अंगीठी जलाने के लिए रखा केरोसिन खुद अपने ऊपर छिड़क आग लगा ली थी। बेटा अविनाश उसे बचाने गया तो उसका हाथ झुलस गया। आग बुझाने के बाद वे लोग रिया को स्थानीय अस्पताल ले गए। फिर टीएमएच लेकर आए। टीएमएच में रिया को भर्ती कर लिया गया, जबकि अविनाश को इलाज करने के बाद छोड़ दिया गया। फिर उन्होंने अविनाश को घर भेज दिया, खुद अस्पताल में रहे।

  • बिजनेसमैन फैमिली की झुलसी बहू ने 39 घंटे बाद दम तोड़ा, ससुर को किया अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
  • बिजनेसमैन फैमिली की झुलसी बहू ने 39 घंटे बाद दम तोड़ा, ससुर को किया अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Death Of Buissness Family Daughter Law
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×