--Advertisement--

बिजनेसमैन फैमिली की झुलसी बहू ने 39 घंटे बाद दम तोड़ा, ससुर को किया अरेस्ट

रामगोपाल ने सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा- शुक्रवार की सुबह उन्हें चाय देने के बाद रिया घर की साफ-सफाई कर रही था।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 06:35 AM IST
death of buissness family daughter law

जमशेदपुर. रायरंगपुर (ओडिशा) में झुलसी शिवांगी खेमका उर्फ रिया ने 39 घंटों बाद शनिवार रात करीब 11 बजे टीएमएच में दम तोड़ िदया। इधर, इस मामले में शनिवार को रायरंगपुर पुलिस टीएमएच पहुंची थी। पुलिस देर शाम रिया के ससुर व्यवसायी रामगोपाल खेमका को गिरफ्तार कर साथ ले गई। इस संबंध में रिया के पिता सुंदरगढ़ (ओडिशा) निवासी दिलीप अग्रवाल ने दामाद अविनाश खेमका, उसके पिता रामगोपाल खेमका, मां सुनीता खेमका और बहन पायल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।


प्राथमिकी में दिलीप अग्रवाल ने बताया- रामगोपाल खेमका द्वारा रिया के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया जा रहा था। बेटी के विरोध करने पर चारों आरोपियों ने रिया के शरीर पर केरोसिन डालकर जला दिया। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। अन्य आरोपियों की संलिप्तता की जांच की जा रही है। मालूम हो कि शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे रायरंगपुर स्थित ससुराल में रिया झुलस गई थी। परिजनों ने उसे टीएमएच में भर्ती कराया था।

रिया ने खुद आग लगाई : रामगोपाल


इधर, रामगोपाल खेमका ने सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा- शुक्रवार की सुबह उन्हें चाय देने के बाद रिया घर की साफ-सफाई कर रही थी। चाय पीने के बाद वे चार माह के पोते लाविक के साथ खेल रहे थे। अचानक रिया की चीख सुनी तो दौड़े। रिया ने घर में सीढ़ी के पास आग की लपटों में घिरी थी। उसने अंगीठी जलाने के लिए रखा केरोसिन खुद अपने ऊपर छिड़क आग लगा ली थी। बेटा अविनाश उसे बचाने गया तो उसका हाथ झुलस गया। आग बुझाने के बाद वे लोग रिया को स्थानीय अस्पताल ले गए। फिर टीएमएच लेकर आए। टीएमएच में रिया को भर्ती कर लिया गया, जबकि अविनाश को इलाज करने के बाद छोड़ दिया गया। फिर उन्होंने अविनाश को घर भेज दिया, खुद अस्पताल में रहे।

death of buissness family daughter law
death of buissness family daughter law
X
death of buissness family daughter law
death of buissness family daughter law
death of buissness family daughter law
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..