Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Four Policemen Suspended For Sleeping During Duty

ड्यूटी के दौरान सीसीआर वैन में सो रहे थे, ASI समेत चार जवानों को सस्पेंड किया

रात्रि में पुलिस पदाधिकारियों की गश्ती की जांच की मॉनिटरिंग खुद सिटी एसपी प्रभात कुमार कर रहे हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 13, 2018, 03:38 AM IST

  • ड्यूटी के दौरान सीसीआर वैन में सो रहे थे, ASI समेत चार जवानों को सस्पेंड किया

    जमशेदपुर.शहर में रात में चोरी व अन्य वारदातों पर रोक लगाने और गश्ती दल के कार्यों का जायजा लेने के लिए तीन चरणों में इंस्पेक्टर और डीएसपी स्तर के पदाधिकारी द्वारा जांच की जा रही है। इस क्रम में सिटी एसपी ने जुगसलाई फाटक के पास सिटी पेट्रोलिंग वाहन-8 में चालक समेत सभी पुलिसकर्मी को सोते हुए पाया।


    इसके बाद सिटी एसपी ने उन्हें फटकार लगाई और वाहन में मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। इनमें एएसआई कृष्णा राम, आरक्षी भुंज कुंकल, पंकज कुमार और चालक श्रवण कुमार शामिल हैं। घटना 8 मार्च की रात की है। फिलहाल सिटी पेट्रोलिंग वाहन-8 में किसी की प्रतिनियुक्ति नहीं की गई है। सिटी एसपी ने गश्ती दल पर नजर रखने के लिए नया नियम बनाया है।

    सिटी एसपी प्रभात कुमार रोज कर रहे मॉनिटरिंग


    रात्रि में पुलिस पदाधिकारियों की गश्ती की जांच की मॉनिटरिंग खुद सिटी एसपी प्रभात कुमार कर रहे हैं। वे प्रतिदिन शाम छह बजे गश्ती कुंजी की जांच करते हैं। इसके बाद रात 9 बजे गश्ती कुंजी को सीसीआर भेज दिया जाता है। वहां से रात 10 बजे डीएसपी उक्त गश्ती कुंजी को लेकर शहर के सभी थानों के गश्ती दल, थानों में ओडी ऑफिसर और टाइगर मोबाइल की जांच करते हैं।

    सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि रात में होने वाली वारदातों पर नकेल कसने के लिए तीन चरणों में इंस्पेक्टर से डीएसपी स्तर के पदाधिकारियों की गश्ती ड्यूटी लगाई गई है। काम में लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Four Policemen Suspended For Sleeping During Duty
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×