Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Girl Dead Body Found In Farm

लड़के के साथ घूम रही थी लड़की, सेमी न्यूड हालत में पेड़ से लटकी मिली लाश

परिवार ने रेप के बाद हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिए जाने का आरोप लगाया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 25, 2018, 07:05 AM IST

लड़के के साथ घूम रही थी लड़की, सेमी न्यूड हालत में पेड़ से लटकी मिली लाश

कोडरमा(झारखंड). जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सतडीहा पंचायत के आरामुर्गो गांव के कटहरा मौजा के समीप नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या कर शव को पेड में लटका देने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना बुधवार सुबह 7 बजे की है। 17 वर्षीय लड़की बरही थाना क्षेत्र के बेरिसाल गांव की रहने वाली है।

पेड़ में लटका हुआ शव को गांववालों ने देखा

मंगलवार की दोपहर 2 बजे लड़की कपड़ा धोने के लिए गांव के ही बगल बराकर नदी गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर मृतका के दादा व उनके परिजनों ने काफी खोजबीन की परंतु कोई पता नहीं चल पाया। बाद में बुधवार की सुबह नदी के किनारे सतडीहा आरोमुर्गो के ग्रामीणों ने गेहूं के खेत के मेड़ पर पेड़ में लटका हुआ शव को देख इसकी सूचना आसपास के ग्रामीणों को दी गई। मृतका के दादा व उनके परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

अर्धनग्न अवस्था में पेड़ से लटका पाया गया शव

- मृतका का शव अर्धनग्न अवस्था में पेड़ से लटका पाया गया है। वहीं मृतका के शरीर से रक्त स्राव के निशान पाए गए है। मृतका इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में शामिल होने वाली थी। उसके पिता दूसरे प्रदेश में ड्राइवर का काम करते हैं और दादा किसान हैं जबकि मां का देहात हो चुका है।

- घटना की जानकारी मिलते ही कोडरमा एसपी शिवानी तिवारी, डीएसपी कर्मपाल उरांव, थाना प्रभारी हरिनंदन सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पेड़ से उतार कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

गांव के ही युवक के साथ नदी के आस-पास घूम रही थी

दादा ने पुलिस को बताया कि वे मंगलवार को कुछ काम से हजारीबाग कोर्ट गए थे। शाम में आते ही गांव की एक महिला ने बताया कि उनकी पोती गांव के ही छत्रु यादव के पुत्र राम लखन यादव साथ बराकर नदी के आस-पास घूम रही थी। मृतक के दादा ने रामलखन यादव पर रेप के बाद हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिए जाने का आरोप लगाया है। इस कार्य में रामलखन यादव के चचेरा भाई कारु यादव पर भी सहयोग करने का आरोप लगाया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ladke ke saath ghum rhi thi ladki, semi nyud haalt mein peड़ se ltki mili laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×