Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Girl Suicide For Mobile

बड़ी बहन ने मोबाइल छीना तो लड़की ने लगा ली फांसी, 11वीं की थी स्टूडेंट

बड़ी बहन सुमन चाैधरी ने पढ़ने की बात कहकर माेबाइल छीन लिया। मोबाइल छीने जाने से नाराज स्वागता अपने कमरे में चली गई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 03:14 AM IST

  • बड़ी बहन ने मोबाइल छीना तो लड़की ने लगा ली फांसी, 11वीं की थी स्टूडेंट
    डेमो फोटो।

    नोवामुंडी (चाईबासा).बड़ी बहन ने मोबाइल छीना तो 11वीं की लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मंगलवार को कॉलेज में दो मिनट का मौन रख सभी टीचर्स और कॉलेज स्टॉफ के साथ-साथ स्टूडेंट्स ने आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम 15 साल की स्वागता चौधरी की बड़ी बहन उससे मोबाइल छीन ली थी। इससे नाराज होकर स्वागता ने घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

    मां ने बताई ये बात

    मृतका की मां के मुताबिक, उसकी बड़ी बहन बड़बिल कॉलेज में इंटर पार्ट टू की स्टूडेंट है। शाम में दोनों बहनों के बीच मोबाइल को लेकर तकरार हो गया था। इसके बाद सुमन ने स्वागता से मोबाइल छीन लिया था। मृतका की मां ने बताया कि वह एनकेपीके खनन कंपनी में काम करती है। जबकि पति समीरन चौधरी सेल कंपनी में ठेकेदारी का काम करते हैं। वे काम के सिलसिले में कर्नाटक गए हैं।

    पढ़ने को बोल छीना था मोबाइल

    गिरिबाला चाैधरी ने बताया कि काॅलेज में छुट्टी रहने के कारण स्वागता सुबह से ही माेबाइल पर गेम खेल रही थी। इस पर बड़ी बहन सुमन चाैधरी ने पढ़ने की बात कहकर माेबाइल छीन लिया। मोबाइल छीने जाने से नाराज स्वागता अपने कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद जब सुमन उसके कमरे में जाना चाही तो दरवाजा बंद था। छत पर चढ़कर उसने देखा तो स्वागता फंदे से झूल रही थी। इसके बाद गिरिबाला चौधरी ने एंबुलेंस मंगवाई। एंबुलेंस उसे टिस्को अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घाेषित कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Girl Suicide For Mobile
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×