Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Looters Caught By Police

सोना-चांदी लूटकर भाग रहे थे बदमाश, 3 थाने की पुलिस ने घेर कर पकड़ा

आदित्यपुर की तर्ज पर चौका में राणा ज्वेलर्स खुलते ही दो बाइक से पहुंचे थे चार बदमाश

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 08:54 AM IST

सोना-चांदी लूटकर भाग रहे थे बदमाश, 3 थाने की पुलिस ने घेर कर पकड़ा

चांडिल/जमशेदपुर. आदित्यपुर में सात दिन में दो ज्वेलरी दुकानों को लूटने वाले बदमाशों के इरादे शुक्रवार को सरायकेला-खरसावां जिले के चौका में पूरे नहीं हो सके। उसी अंदाज में ही चौका-कांड्रा मार्ग पर राणा ज्वेलर्स से सोना-चांदी लूटकर भाग रहे बाइक सवार दो बदमाशों को तीन थाने की पुलिस ने घेरकर दबोचा। ये आदित्यपुर में दो ज्वैलर्स को लूट चुके हैं लेकिन यहां की पुलिस ने मुस्तैदी नहीं दिखाई।

- सरायकेला एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया- चौका के राणा ज्वेलर्स के मालिक प्रदीप कुमार राणा अपने घर से सोना व चांदी के आभूषण थैले में रखकर सुबह 10.20 बजे आए।

- वे दुकान खोल रहे थे, तभी एक बाइक से दो युवक पहुंचे और दुकानदार से आभूषण भरे थैले को लूटकर चांंडिल की ओर भागने लगे। पुलिस को सूचना मिलते ही जिले के सभी थाना क्षेत्रों की नाकाबंदी कर दी गई।

- नीमडीह थाना क्षेत्र के पितकी रेलवे फाटक के पास बाइक सवार दो बदमाशों को जेवर के साथ गिरफ्तार किया गया। दो भागने में सफल रहे। बदमाशों की पहचान ईश्वर प्रधान व माइकल विजय के रूप में हुई है। वे ओडिशा के रहने वाले हैं। उनके पास से कांड्रा सहित आदित्यपुर में गुरुवार की सुबह लूटे गए जेवरात बरामद हुए हैं।

गिरोह के दो लोग फरार, बदमाशों के पास बाइक सहित लूट के जेवरात बरामद

एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया- पकड़े गए दो बदमाशों के पास से करीब तीन किलोग्राम चांदी और 160 ग्राम सोना बरामद हुआ है। बाकी आभूषणों के साथ उनके दो साथी फरार हैं। दोनों बदमाशों की तलाश में पुलिस ओडिशा जाएगी। लूटने के बाद बदमाश आभूषण आपस में बांट लिया करते थे। बता दें कि इससे पहले 30 नवंबर को आदित्यपुर के दुर्गा ज्वेलर्स और 7 दिसंबर को लक्ष्मी ज्वेलर्स में लूटकांड को अंजाम दिया था।

ये जेवरात बरामद

मोती लगा लाॅकेट-1, छोटे-बड़े लाॅकेट-5, सोने की अंगूठी-1, सोने के लॉकेट -10, सोने का छोटा लाॅकेट-9, सोने की लेडीज अंगूठी-3, मोती की माला-1, सोने की बाली -5, कान का टाॅप-6, झुमका-9, चांदी की पायल-66 जोड़ी, कंगन-1 जोड़ी, बाजूबंद- 27, चूड़ी-12 जोड़ी, चांदी की चेन-56, अंगूठी-3, लाॅकेट-37, ब्रेसलेट-4, एक बाइक व नकद 9 हजार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: sonaa-chaandi lutkar bhaaga rahe the bdmaash, 3 thaane ki police ne gher kar pkdeaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×