Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Minor Girl Allegations Against Police Inspector

लड़की बोली- थानेदार ने रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था

पीड़िता ने बताया कि इंद्रपाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया व देह व्यापार के लिए मजबूर किया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 07, 2018, 08:09 AM IST

  • लड़की बोली-  थानेदार ने रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था
    +1और स्लाइड देखें
    इंद्रपाल सैनी पर है केस।

    जमशेदपुर. मानगो सहारा सिटी की नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद एसएसपी अनूप टी. मैथ्यू ने एमजीएम थाना प्रभारी इमदाद अंसारी को लाइन क्लोज कर दिया। गोलमुरी ट्रैफिक प्रभारी अरविंद कुमार नए थाना प्रभारी बने। इधर, एसएसपी ने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए चार सदस्यीय टीम बनाई है। इसके हेड डीएसपी (हेड क्वार्टर वन) केएन मिश्रा हैं। टीम में मानगो थाना प्रभारी अरुण महथा, जादूगोड़ा थाना प्रभारी प्रियंका आनंद और महिला थाना प्रभारी सीमा कुमारी भी हैं।

    पीड़िता बोली- रेप किया और जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया
    मंगलवार शाम सिटी एसपी प्रभात कुमार ने साकची थाने में गिरफ्तार इंद्रपाल सैनी, पीड़िता और नानक सेठ से पूछताछ की। पीड़िता ने बताया कि इंद्रपाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया व देह व्यापार के लिए मजबूर किया। वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था। पीड़िता ने शिव कुमार महतो व श्रीकांत पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। साथ ही एमजीएम थाना प्रभारी समेत एक वरीय पुलिस अफसर पर भी थाने में दुष्कर्म करने की बात कही है। कुछ नेताओं द्वारा भी दुष्कर्म की बात कही है। बयान पर सिटी एसपी ने एमजीएम थाना प्रभारी से पूछताछ की तो थाना प्रभारी ने खुद को निर्दोष बताया।

    पीड़िता ने पुलिस के सामने अलग-अलग बयान दिए हैं। पुलिस की मानें तो पीड़िता ने शुरुअाती दौर में सिर्फ तीन लोगों पर दुष्कर्म व देह व्यापार का आरोप लगाया था लेकिन बाद में पूछताछ में उसने एक थानेदार और उसके वरीय अधिकारी समेत कुछ राजनीतिक दल के नेताओं का नाम भी बताया है। मामले की जांच जारी है।

    जुलाई में हुआ था समझौता
    जानकारी के अनुसार पीड़िता व बिजली मिस्त्री शिव कुमार के बीच जुलाई 2017 में सहारा सिटी में समझौता हुआ था। इसमें एक-दूसरे से किसी प्रकार का संपर्क नहीं रखने पर सहमति बनी। तब पीड़िता गर्भवती थी। उसका गर्भपात कराया गया। गर्भपात के 6 माह बाद पीड़िता ने दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई।

    नानक सेठ से भी पूछताछ :

    मामले को लेकर पुलिस ने नानक सेठ से भी पूछताछ की है। पीड़िता सहारा सिटी में नानक सेठ के घर में काम करती थी। नानक व इंद्रपाल पूर्व में बिजनेस पार्टनर थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच रुपए को लेकर विवाद हो गया।

    दोषी पाया गया तो हर सजा मंजूर : थाना प्रभारी

    एमजीएम थाना प्रभारी इमदाद अंसारी ने कहा, पीड़िता ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। पीड़िता तब थाने में ही नहीं आई थी। इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। अगर दोषी पाया गया तो मुझे जो भी सजा दी जाएगी मंजूर है। मैं किसी भी प्रकार की सजा के लिए तैयार हूं।

    कुछ बड़े नेताओं पर भी आरोप हैं : सिटी एसपी

    सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया, मामले में इंद्रपाल सैनी को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने थानेदार समेत कई राजनीतिक दल के नेताअों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामला पेचीदा है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी।

  • लड़की बोली-  थानेदार ने रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था
    +1और स्लाइड देखें
    इमदाद अंसारी पर है आरोप।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×