--Advertisement--

बहू से रेप करना चाहता था ससुर, पीड़िता ने वीडियो बना कराया अरेस्ट

टेल्को थाना प्रभारी शंकर ठाकुर के अनुसार, पीड़िता ने वीडियो व अन्य सबूत पुलिस को सौंपे हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 02:52 AM IST
वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट। वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट।

जमशेदपुर. टेल्को मनीफीट में स्क्रैप कारोबारी ओमप्रकाश जायसवाल अपनी ही बहू से दुष्कर्म करना चाह रहा था। वह मौका मिलते ही बहू से अश्लील हरकत करता। तंग आकर बहू ने दुष्कर्म की कोशिश करते ससुर का वीडियो बना लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के मायके वालों ने कारोबारी पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए टेल्को थाने में जमकर हंगामा किया।

कई दिनों से रख रहा था बुरी नीयत

पीड़ित विवाहिता के पिता के अनुसार ससुर ओमप्रकाश जायसवाल कई दिनों से उसकी लज्जाभंग करने की कोशिश कर रहे थे। इसी से तंग आकर वह कई दिनों से अपने मायके भिलाई (छत्तीसगढ़) में रह रही थी। कुछ दिन पहले ही समझा बुझाकर उसे भेजा, इस उम्मीद में कि शायद अब उसके ससुर को अक्ल आ जाएं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। होली से ही वह रंग लगाने के बहाने फिर से बेटी को परेशान करने लगा। तंग आकर उसने ससुर के करतूत की वीडियो रिकार्डिंग कर ली। वीडियो रिकॉर्डिंग में किचन में खाना बना रही अपनी बहू को ससुर जबरन गले लगाता है। उसके साथ अश्लील करता है। इस दौरान बहू अपने को छुड़ाने की कोशिश करती रही। वीडियो बनाकर महिला ने पहले अपने मायके वालों को भेजा। वीडियो देखकर माता-पिता व भाई दंग रह गए और जमशेदपुर के लिए निकल गए। सोमवार को टेल्को थाने पहुंचकर वीडियो पुलिस को सौंपी।

विरोध करने पर ससुर कहते थे - मैं तुम्हारा खर्च चलाता हूं, तुम मेरी ख्वाहिशें पूरी करो

पीड़िता ने कहा, मेरे पति अभिषेक ससुर का काम संभालते हैं। हमारी शादी जनवरी 2014 में हुई थी। तीन साल का बेटा है। काफी दिनों से उनकी नीयत मेरे प्रति अच्छी नहीं थी। वे अक्सर मेरे साथ अश्लील हरकत करते, मैंने कई बार छेड़खानी का विरोध किया। ससुर कहते थे कि मैं तुम्हारा खर्च उठाता हूं। तुम्हें मेरी ख्वाहिशों को पूरा करना होगा। वे मुझसे बातें करते वक्त अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करते थे। पति जब भी घर से बाहर निकलते तो ससुर जबरदस्ती करते। मैंने ससुर की करतूतों से तंग आकर इसकी जानकारी मायके वालों को दी और मौका पाकर उनकी हरकतों को मोबाइल कैमरे में सबूत के तौर पर कैद कर लिया। वो किचन में खाना बनाने के दौरान भी जबरदस्ती करते थे। मेरी सास ज्यादातर बीमार ही रहती हैं। वो ऊपर के कमरे में रहती हैं। लोकलाज के कारण पहले तो ससुर के करतूत को सहती रही, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर निकल गया यह कदम उठाना पड़ा। अब मुझे उस घर में नहीं रहना। ससुर घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ भी जबरदस्ती का प्रयास करते थे। आरोपी ससुर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस बहू व उसके मायके वालों के साथ मनीफीट गई। अपने कपड़े व सामान लेकर वापस टेल्को थाना लौट गई। करीब तीन घंटे के बाद पीड़िता व मायके पक्ष के लोग महिला को साथ लेकर भिलाई चले गए।

आरोपी बोला... गले लगाना और प्यार करना गलत नहीं

आरोपी ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा, मुझे फंसाया जा रहा है। मैं अपनी बहू से प्यार करता हूं। प्यार करना कोई गुनाह नहीं है। साजिश के तहत वीडियो बनाया गया है। मैं बहू को बेटी के समान समझता था। मैं तो वाॅट्सएप पर सिर्फ उसका हालचाल पूछता था। उसे अच्छे कपड़े पहनने की सलाह देता था। बहू को गले लगाना गलत नहीं है।

थाना प्रभारी ने कहा... आरोपी को गिरफ्तार कर पड़ताल की जा रही है

आरोपी जायसवाल स्क्रैप का कारोबार करता है। पीड़िता की शादी उनके बेटे अभिषेक जायसवाल से हुई है। अभिषेक पिता के कारोबार को देखता है। घटना के बाद डीएसपी अनुदीप सिंह ने पीड़िता व परिजनों से टेल्काे थाने में पूछताछ की। टेल्को थाना प्रभारी शंकर ठाकुर के अनुसार, पीड़िता ने वीडियो व अन्य सबूत पुलिस को सौंपे हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर पड़ताल की जा रही है। टेल्को थाना परिसर में पीड़िता के पिता ने कहा शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करने लगे। हमने कई बार समझौता कराने की काेशिश की लेकिन बात नहीं बनी और मामला यहां तक आ पहुंचा। फिलहाल ससुर ने बहू के साथ जो हरकत की है, उसे माफ नहीं किया जा सकता।

वीडियो: बिजेंद्र कुमार।

पीड़िता। पीड़िता।
X
वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट।वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट।
पीड़िता।पीड़िता।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..