Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» One Died In Air Pump Blast

टायर में हवा भरते समय टंकी में हुअा ब्लास्ट, पिता की मौत और बेटे की हालत नाजुक

ब्लास्ट की आवाज इतनी जबरदस्त थी कि लोग खाैफ के चलते मौके पर जुट गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 08:36 AM IST

टायर में हवा भरते समय टंकी में हुअा ब्लास्ट, पिता की मौत और बेटे की हालत नाजुक

जमशेदपुर.एमजीएम थाना अंतर्गत भिलाई पहाड़ी में शनिवार शाम को टायर में हवा भरने के दौरान एयर टंकी फट गई। इससे गैराज संचालक मो. हदीस (45 वर्ष) और उनका बेटा मो. सद्दाम (15 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। टंकी फटने की आवाज इतनी जबरदस्त थी कि आस-पड़ोस के लोग खाैफ के चलते मौके पर जुट गए। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी।

- मौके पर पहुंची एमजीएम पुलिस ने जारमा की मदद से दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने मो. हदीस को मृत घोषित कर दिया, जबकि सद्दाम की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

- मो. हदीस बिहार के मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत तिलोकमणि के रहने वाले थे। मो. सद्दाम ने बताया- उसके पिता (मो. हदीस) टायर में हवा भर रहे थे। इसी दौरान टंकी ब्लास्ट कर गई। इससे दोनों घायल हो गए।

- सद्दाम के अनुसार, वह तीन भाई-बहन है। दो माह पहले ही पिता उसे शहर लेकर आए थे। पुलिस ने घटना की जानकारी घरवालों को दे दी है। शव को एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में रखा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taayr mein hvaa bharte smy tnki mein huaaa blast, pitaa ki maut aur bete ki haalt naajuk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×