Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Police Negligence Woman Kidnapping Case

बच्चों समेत महिला का किडनैप, पुलिस ने कहा बच्चों की तरह पत्नी को भी छुड़ा लाओ

अारोपियों की फैमिली ने महिला के पति और भाई के साथ मारपीट भी की।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 08:45 AM IST

बच्चों समेत महिला का किडनैप, पुलिस ने कहा बच्चों की तरह पत्नी को भी छुड़ा लाओ

जमशेदपुर. बागबेड़ा रोड नंबर 1 से विश्वकर्मा साव ने महिला समेत उसके दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया। घरवालों ने इसकी शिकायत बागबेड़ा थाना में की। पुलिस ने कोई तत्परता नहीं दिखायी। घरवालों ने खुद विश्वकर्मा का पता लगाया। महिला व उसके दोनों बच्चों की तलाश में आसनसोल स्थित रानीगंज गए। वहां उन्होंने दोनों बच्चों को किसी तरह उसके चंगुल से निकाला। लेकिन महिला को नहीं निकाल पाए। इस दौरान साव समेत उसके घरवालों ने महिला के पति रवि साव और भाई संजय साव के साथ मारपीट की।

रवि साव और संजय साव ने मामले की शिकायत रानीगंज थाना में की। लेकिन रानीगंज पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी बागबेड़ा पुलिस को दी। लेकिन पीड़ित की मदद करने के बजाय बागबेड़ा पुलिस ने घरवालों को कहा जिस तरह बच्चों को खोज कर लाया, उसकी मां को भी खोज कर लाओ। इस काम के लिए पुलिस के पास समय नहीं है।

अंतत: एक माह बावजूद महिला का पता नहीं लगने पर मंगलवार को घरवाले एसएसपी कार्यालय पहुंचे और मामले की शिकायत सिटी एसपी प्रभात कुमार से की। सिटी एसपी प्रभात कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बागबेड़ा थाना प्रभारी को जल्द से जल्द अपहृत महिला माला देवी का पता लगाने का निर्देश दिया है। माला देवी के पति रवि साव अपने दोनों बच्चे सन्नी कुमार ( 3 वर्ष) और आराध्या कुमारी उर्फ पीहू (14 माह) को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bachcho smet mahila ka kidnaip, police ne khaa bachcho ki trh patni ko bhi chhuड़aa laao
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×