--Advertisement--

स्टूडेंट 7 महीने तक होती रही कोचिंग टीचर का शिकार, प्रेग्नेंट हुई तो पहुंच गई रेल से कटने

टीचर ने धमकी दी थी कि अगर घरवालों को कुछ भी बताया तो वह जान से मरवा देगा।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 05:04 AM IST
कोचिंग टीचर संतोष कुमार श्रीव कोचिंग टीचर संतोष कुमार श्रीव

जमशेदपुर. यहां कोचिंग चलाने वाला टीचर डरा-धमकाकर अपनी ही 10वीं की स्टूडेंट से सात महीने तक रेप करता रहा। जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो ट्रेन से कटने पहुंच गई, लेकिन लोगों की मदद से बचा ली गई। इसके बाद लड़की ने पुलिस को सारी हकीकत बयान कर दी। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

धमकी देकर 7 महीनों से कर रहा था रेप

पुलिस के मुताबिक, छोटा गोविंदपुर इलाके में आरोपी संतोष कुमार श्रीवास्तव घर पर ही कोचिंग चलाता है। वह शिकायत करने वाली स्टूडेंट को अलग-अलग समय पर बुलाता था और रेप करता था। ऐसा वह पिछले 7 महीने से कर रहा था। टीचर ने धमकी दी थी कि अगर घरवालों को कुछ भी बताया तो वह जान से मरवा देगा। साथ ही सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें वायरल कर देगा।

एक टीचर ऐसा करेगा कभी नहीं सोचा था: पिता

इस बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई। पूछताछ में स्टूडेंट ने पुलिस को सारी बातें बताईं। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। विक्टिम के पिता ने कहा, आरोपी और उसकी पत्नी दोनों टीचर हैं। उनके भी दो बच्चे हैं। टीचर ऐसा करेगा, कभी नहीं सोचा था। उसने टीचर की गरिमा को धूमिल किया है।

लड़की की मेडिकल जांच कराई जाएगी

पुलिस के मुताबिक, स्टूडेंट से रेप के आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसने स्टूडेंट को धमकी भी दी थी। मामले की जांच की जा रही है। लड़की की मेडिकल जांच कराई जाएगी।

पहले राशन दुकान चलाता था अारोपी

आसपास के लोगों का कहना है कि आरोपी टीचर संतोष पहले दयाल सिटी के पास राशन दुकान चलाता था। बाद में वह कोचिंग चलाने लगा। उसने टीचर शब्द की बेइज्जती की है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

X
कोचिंग टीचर संतोष कुमार श्रीवकोचिंग टीचर संतोष कुमार श्रीव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..