Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Road Accidents In Monggo, Bhuyiandih Telco, Four Injured Including Kapal

मानगो, भुइयांडीह टेल्को में सड़क हादसे, कपल सहित चार घायल

मानगो और भुइयांडीह में अलग-अलग सड़क हादसों में दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:46 AM IST

  • मानगो, भुइयांडीह टेल्को में सड़क हादसे, कपल सहित चार घायल
    +2और स्लाइड देखें

    जमशेदपुर।मानगो और भुइयांडीह में अलग-अलग सड़क हादसों में दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। एमजीएम अस्पताल में इलाज के बाद घायलों को छोड़ दिया गया। दोनों घटना रविवार दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच हुई।

    - मानगो डिमना रोड में स्कूटी और बाइक में टक्कर हो गई। इस घटना में स्कूटी पर सवार श्रवण कुमार भगत और उनकी पत्नी मीरा देवी घायल हो गई। धक्का मारने के बाद युवक बाइक लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने दंपती को टेम्पो से एमजीएम अस्पताल पहुंचाया।

    - घायल श्रवण कुमार भगत बाराद्वारी के रहने वाले हैं। वे मानगो हिल व्यू कॉलोनी में रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवक ने धक्का मार दिया। श्रवण कुमार को सिर में चोट लगी है।

    - दूसरी ओर, भुइयांडीह लकड़ी टाल के पास बीरेंद्र तांती की बाइक बेकाबू होकर पलट गई। इससे उन्हें चोट लगी। मौके पर पहुंची सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने उन्हें एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार युवक नशे की हालत में था।


    टेल्को : सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से बाइक टकराई, युवक घायल
    - टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को-गोविंदपुर रोड पर टाटा हिताची कंपनी के पीछे सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से एक बाइक (जेएच05एटी-8782) टकरा गई। तेज रफ्तार में होने के कारण टक्कर के बाद वाहन समेत बाइक चालक ट्रेलर के नीचे चला गया। घटना रविवार रात करीब 8.15 बजे की है।

    - जानकारी मिलने पर सिटी पेट्रोलिंग की पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा के बाद लोग भी जुट गए। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से बाइक सवार युवक को टाटा मोटर्स हॉस्पिटल पहुंचाया। टक्कर में युवक का हेलमेट भी चकनाचूर हो गया।

    - टाटा मोटर्स हॉस्पिटल में युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर,जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची टेल्को पुलिस बाइक जब्त कर थाने ले गई। पुलिस के अनुसार युवक की पहचान नहीं हो सकी है। वह बेहोश है।

  • मानगो, भुइयांडीह टेल्को में सड़क हादसे, कपल सहित चार घायल
    +2और स्लाइड देखें
  • मानगो, भुइयांडीह टेल्को में सड़क हादसे, कपल सहित चार घायल
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×