Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» School Student Jumped From Building To Die

मां ने बेटे को मोबाइल देने से किया इनकार, थोड़ी देर बाद आई गिरने की आवाज आई

10वीं के स्टूडेंट ने पांच मंजिला बिल्डिंग की छत से कूदकर दे दी जान।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 06, 2018, 06:05 AM IST

  • मां ने बेटे को मोबाइल देने से किया इनकार, थोड़ी देर बाद आई गिरने की आवाज आई
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक छात्र अर्नव 10वीं में पढ़ता था।

    जमशेदपुर.टेस्ट में खराब रिजल्ट आने से परेशान 10वीं के छात्र ने पांच मंजिला बिल्डिंग की छत से कूदकर जान दे दी। घटना मानगो गुणमय कॉलोनी स्थित ऋषभ अपार्टमेंट में गुरुवार देर रात करीब 1.15 बजे की है। अपार्टमेंट निवासी भास्कर मांझी कोलकाता में काम करते हैं। बेटे की मौत की सूचना पर वे शुक्रवार को शहर पहुंचे।

    मां का दर्द : मोबाइल देने से मना किया तो हमेशा के लिए रूठ गया

    अर्नव की मां अजंता ने बताया, वह परीक्षा को लेकर चिंतित था। देर रात तक पढ़ता था। गुरुवार रात भी वह पढ़ रहा था। रात में जब मैं उसके कमरे में गई तो उसने मोबाइल मांगा। मैंने मना किया और पढ़ने को कहा। फिर मैं कमरे में सोने चली गई। इसी बीच अर्नव छत पर चला गया। थोड़ी देर बाद किसी के गिरने की आवाज आई। मेरी नींद खुल गई। कमरे में जाकर देखा तो अर्नव नहीं था। बाहर जाकर देखा तो अर्नव जमीन पर पड़ा था। वह शांत रहता था। कॉलोनी में भी किसी से दोस्ती नहीं थी। मेरे माेबाइल देने से मना करने पर वह हमेशा के लिए रूठ जाएगा, ऐसा सोचा नहीं था। वह कलेजे का टुकड़ा था, लेकिन अपनी मां से ही रूठकर दूर चला गया।

    फरवरी में बोर्ड परीक्षाओं को लेकर था तनाव में

    - पिता ने बताया कि उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेंगलुरु में पढ़ता है। छोटा बेटा अर्नव (15) पत्नी अजंता मांझी के साथ यहां रहता था। वह साकची टैगोर एकेडमी में 10वीं में पढ़ता था। फरवरी में अर्नव की बोर्ड परीक्षा थी। वह डिप्रेशन में रहता था। कभी किसी परेशानी के बारे में घरवालों को नहीं बताया। रात में वह छत से गिर गया। घायल अवस्था में कॉलोनीवासी उसे टीएमएच ले गए। वहां अर्नव ने दम तोड़ दिया। मानगो पुलिस ने शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भास्कर मांझी के बयान पर मानगो थाने में अस्वाभाविक मौत (यूडी) का केस दर्ज हुआ है।

  • मां ने बेटे को मोबाइल देने से किया इनकार, थोड़ी देर बाद आई गिरने की आवाज आई
    +1और स्लाइड देखें
    इसी अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल से कूदा था छात्र।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: School Student Jumped From Building To Die
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×