Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Model Arpita Tiwari Murder Accused Gave Sensational Statement

मॉडल के फ्लैट के नौकर का खुलासा, उस रात बगल में सोए देखा था लड़के को

नौकर ने पुलिस को बताया है कि उसने एक आरोपी को अर्पिता के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 02, 2018, 08:40 AM IST

जमशेदपुर. झारखंड की अर्पिता तिवारी की मुंबई में रहस्यमय हालात में हुई मौत के मामले का अबतक खुलासा नहीं हो पाया है। 11 दिसंबर को मॉडल, एंकर और होस्ट अर्पिता की 15वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। उसकी मौत अनसुलझी पहेली बनती जा रही है। वहीं मामले में सामने आया है कि पिछले साल अर्पिता छठ के मौके पर अपने घर(जमशेदपुर) आई थी। उसके साथ उसका ब्वाॅयफ्रेंड पंकज जाधव भी आया था। घर में छठ के दौरान दोनों साथ थे। करीब एक महीने तक उसका ब्वायफ्रेंड भी यहीं था। दोनों एक साथ घूमने जाते थे।

बचपन से ही फैशन और फिल्मों में काम करना चाहती थी अंकिता

- घोड़ाबांधा के सरस्वती अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 34 में रहने वाले त्रिवेणी नाथ तिवारी की 24 साल की बेटी अर्पिता तिवारी की मौत के मामले में पुलिस को सुराग ढूंढने में अबतक कामयाबी नहीं मिल पाई है।

- अर्पिता ने हिल टॉप स्कूल में पढ़ाई की थी। जिसके बाद उसने मुंबई में इवेंट मैनेजमेंट का कोर्स किया और एक्टिंग का क्लास भी की थी।

- पड़ोसियों के मुताबिक बचपन से ही वह फैशन और फिल्मों में काम करना चाहती थी। इसके चलते वो मुंबई चली गई थी।

- हत्या की मौत की खबर मिलने के बाद उसके पिता और अन्य लोग मुंबई में ही हैं। उनके घोड़ाबांधा वाले घर पर ताला लटका हुआ है।

फ्लैट में मौजूद नौकर ने बताया- अर्पिता के बगल में सोया लड़का कपड़े हटा रहा था

- पुलिस सूत्रों की माने तो फ्लैट में मौजूद नौकर ने इस मामले में सबसे बड़ा खुलासा किया है। उसने उस रात एक लड़के को अर्पिता के कपड़े खोलते हुए देखा था।

- पुलिस को दिए बयान में घर के नौकर ने बताया है कि सोमवार सुबह 5 :40 बजे उसकी नींद खुली। उसने देखा कि एक लड़का अर्पिता के बेहद करीब में सो रहा था। जब वे सोने गए थे तो तीनों अलग-अलग सो रहे थे।
- नौकर के मुताबिक, उसने सबसे कम शराब पी हुई थी और जब आंख खुली तो देखा अर्पिता के बगल में सोया लड़का कपड़े हटा रहा था।
- नौकर को जगा देख वह वापस आंख बंदकर लेट गया। नौकर को लगा कि यह सब अर्पिता की मर्जी से हो रहा है और वह चुपचाप चला गया।

ब्वॉयफ्रेंड ने झगड़े की बात कबूली

- परिवार को अर्पिता की मौत को लेकर सबसे ज्यादा शक उसके ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव पर है। अंकिता की बहन ने आरोप लगाया है कि पंकज और अर्पिता के बीच अक्सर लड़ाई होती थी, दोनों अलग होना चाहते थे।
- पंकज ने भी इस बात को पुलिस के सामने कबूल किया है। उसने बताया है कि उसका और अंकिता का तकरीबन ब्रेकअप हो चुका था।
- पंकज के मुताबिक वारदात वाले दिन पंकज, अर्पिता और अमित तीनों हॉल में सोए हुए थे। वहीं, बाकी दोस्त दूसरे कमरे में आराम कर रहे थे।

पिता ने फ्लैट में मौजूद पांचों की पहचान की

- अर्पिता तिवारी की बहन श्वेता तिवारी ने कहा कि यह न तो सुसाइड है और न ही एक्सीडेंट यह पूरी तरह से प्लांड रेप और मर्डर है।
- पिता त्रिवेणी तिवारी ने फ्लैट में मौजूद पांच लोगों की पहचान की है। पांचों अर्पिता और उसके ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त हैं।
- त्रिवेणी तिवारी के मुताबिक, अर्पिता की मौत से पहले फ्लैट में उसका ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव, अमित कुमार (जिसने फ्लैट रेंट पर लिया था), मनीष (अमित के यहां पेइंग गेस्ट के रूप में रहता था), श्रवण( पेइंग गेस्ट अमित के साथ) और मुन्ना (बदला हुआ नाम) कुक थे। परिवार को शक है की या तो इनमें से किसी एक ने या सभी ने मिलकर अर्पिता का मर्डर किया है।

अर्पिता के शरीर पर चोट के निशान से शक
- अर्पिता की मौत के मामले में प्रिलिमनरी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उसके साथ किसी तरह की जोर जबरदस्ती नहीं की गयी थी, लेकिन मौत की वजह मल्टीपल इंजुरी है।
- ये इंजुरी किसी भी फॉर्म में हो सकती है या तो कूदने की वजह से या फिर ऊपर से नीचे फेंकने की वजह से। अर्पिता के शरीर पर चोट के निशान थे।
- मालवणी पुलिस के मुताबिक, अर्पिता मीरा रोड इलाके में उसकी बॉडी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के टेरेस पर अंडरगारमेंट्स में मिली।

पुलिस को दोस्तों ने बताई ये कहानी

- अर्पिता के साथियों ने पुलिस को बताया है कि सुबह चार बजे तक पार्टी हुई और पता नहीं उसके बाद क्या हुआ। सुबह अर्पिता फ्लैट से गायब थी।
- अर्पिता अपने दोस्त पंकज जाधव के साथ मानवस्थल बिल्डिंग में आई थी। 15वीं फ्लोर के 1501 नंबर फ्लैट में पार्टी हो रही थी। पंकज और अर्पिता सुबह चार बजे तक पार्टी करते रहे और सुबह नौ बजे सबकी आंख खुली तो अर्पिता वहां नहीं थी।
- इस दौरान काफी ढूंढने पर पता चला कि फ्लैट के बाथरूम का दरवाजा बंद है। जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो शीशा टूटा हुआ था। नीचे आने पर पता चला कि दूसरी मंजिल पर अर्पिता की लाश झूल रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×