Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Shibangi Khemka Son Missing After Death

ससुराल में महिला की हुई जलने से मौत, 4 महीने का बेटा भी हुआ लापता

मजिस्ट्रेट-पुलिस की मौजूदगी में रिया का पोस्टमार्टम, वीडियोग्राफी भी हुई

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 09:02 AM IST

  • ससुराल में महिला की हुई जलने से मौत, 4 महीने का बेटा भी हुआ लापता
    +2और स्लाइड देखें

    जमशेदपुर.रायरंगपुर (ओडिशा) की शिवांगी खेमका उर्फ रिया के निधन पर रविवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम धालभूम मजिस्ट्रेट स्मिता सिंह और बिष्टुपुर पुलिस की मौजूदगी में हुई। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। रिया शुक्रवार को जली हालत में टीएमएच में भर्ती कराया गया था। शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई थी। रविवार को टीएमएच से शव उठाने के पूर्व मायका पक्ष ने हंगामा किया। परिजन मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। पुलिस के आश्वासन के बाद लोग पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

    रिया का 4 माह का बेटा लापता
    रिया की मां सुनीता अग्रवाल के अनुसार, जिस दिन बेटी जली, उसके बाद से उसका चार माह का एक बेटे का कोई पता नहीं है। घटना की जानकारी मिलने पर जब वे लोग टीएमएच पहुंचे, उस समय भी नाती नहीं दिखा। दामाद अविनाश और उसकी मां-बहन भी कहीं चले गए हैं। रिया की इकलौती निशानी उसका बेटा किसके पास है, कोई जानकारी नहीं है।

    रिया के पति, सास, ससुर व ननद के खिलाफ केस दर्ज

    पोस्टमार्टम हाउस में मायका पक्ष के अलावा रायरंगपुर पुलिस भी मौजूद थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन रिया का शव लेकर सुंदरगढ़ (ओडिशा) रवाना हो गए।

    इधर, रायरंगपुर पुलिस ने रिया के माता-पिता, उसके चचेरे भाई-भाभी का बयान दर्ज किया। मायके वालों के बयान पर रिया के पति, सास, ससुर व ननद के खिलाफ धारा 376(2) 498(ए), 307, 506, 201, 34, 49(ए), 304(बी), 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।


    फॉरेंसिक टीम ने की रायरंगपुर में घटनास्थल की जांच
    इधर रविवार को ओडिशा की फॉरेंसिक टीम ने रायरंगपुर में रिया के ससुराल की जांच की। रायरंगपुर पुलिस की एसआई संगीता दास ने बताया- इस मामले को वरीय पुलिस अधिकारी देख रहे हैं। आरोपी ससुर रामगोपाल खेमका गिरफ्तार हैं। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। रायरंगपुर पुिलस ने अपने स्तर से रिया की मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट तैयार करने के लिए बिष्टुपुर थाना से अनुरोध किया है।

  • ससुराल में महिला की हुई जलने से मौत, 4 महीने का बेटा भी हुआ लापता
    +2और स्लाइड देखें
  • ससुराल में महिला की हुई जलने से मौत, 4 महीने का बेटा भी हुआ लापता
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shibangi Khemka Son Missing After Death
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×