--Advertisement--

ससुराल में महिला की हुई जलने से मौत, 4 महीने का बेटा भी हुआ लापता

मजिस्ट्रेट-पुलिस की मौजूदगी में रिया का पोस्टमार्टम, वीडियोग्राफी भी हुई

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 08:55 AM IST
shibangi khemka son missing after death

जमशेदपुर. रायरंगपुर (ओडिशा) की शिवांगी खेमका उर्फ रिया के निधन पर रविवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम धालभूम मजिस्ट्रेट स्मिता सिंह और बिष्टुपुर पुलिस की मौजूदगी में हुई। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। रिया शुक्रवार को जली हालत में टीएमएच में भर्ती कराया गया था। शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई थी। रविवार को टीएमएच से शव उठाने के पूर्व मायका पक्ष ने हंगामा किया। परिजन मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। पुलिस के आश्वासन के बाद लोग पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

रिया का 4 माह का बेटा लापता
रिया की मां सुनीता अग्रवाल के अनुसार, जिस दिन बेटी जली, उसके बाद से उसका चार माह का एक बेटे का कोई पता नहीं है। घटना की जानकारी मिलने पर जब वे लोग टीएमएच पहुंचे, उस समय भी नाती नहीं दिखा। दामाद अविनाश और उसकी मां-बहन भी कहीं चले गए हैं। रिया की इकलौती निशानी उसका बेटा किसके पास है, कोई जानकारी नहीं है।

रिया के पति, सास, ससुर व ननद के खिलाफ केस दर्ज

पोस्टमार्टम हाउस में मायका पक्ष के अलावा रायरंगपुर पुलिस भी मौजूद थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन रिया का शव लेकर सुंदरगढ़ (ओडिशा) रवाना हो गए।

इधर, रायरंगपुर पुलिस ने रिया के माता-पिता, उसके चचेरे भाई-भाभी का बयान दर्ज किया। मायके वालों के बयान पर रिया के पति, सास, ससुर व ननद के खिलाफ धारा 376(2) 498(ए), 307, 506, 201, 34, 49(ए), 304(बी), 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।


फॉरेंसिक टीम ने की रायरंगपुर में घटनास्थल की जांच
इधर रविवार को ओडिशा की फॉरेंसिक टीम ने रायरंगपुर में रिया के ससुराल की जांच की। रायरंगपुर पुलिस की एसआई संगीता दास ने बताया- इस मामले को वरीय पुलिस अधिकारी देख रहे हैं। आरोपी ससुर रामगोपाल खेमका गिरफ्तार हैं। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। रायरंगपुर पुिलस ने अपने स्तर से रिया की मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट तैयार करने के लिए बिष्टुपुर थाना से अनुरोध किया है।

X
shibangi khemka son missing after death
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..