--Advertisement--

झारखंड पुलिस का हेलिकॉप्टर फिर खराब, महज 6 फीट उड़कर नीचे आया

यह वही हेलिकॉप्टर है, जो 17 दिन पहले 21 नवंबर को सीएम रघुवर दास को रांची ले जाने के दौरान भी खराब हुआ था।

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 09:00 AM IST
तकनीशियन देर शाम तक हेलिकॉप्टर की मरम्मत करने में लगे रहे लेेकिन इंजन की खराबी ठीक नहीं कर पाए। तकनीशियन देर शाम तक हेलिकॉप्टर की मरम्मत करने में लगे रहे लेेकिन इंजन की खराबी ठीक नहीं कर पाए।

जमशेदपुर. सोनारी एयरपोर्ट पर शुक्रवार को झारखंड पुलिस का हेलिकॉप्टर फिर खराब हो गया। हेलिकॉप्टर से मुख्य सचिव राजबाला वर्मा रांची जाने की तैयारी में थीं। मरम्मत के लिए आनन-फानन में तकनीशियन बुलाए गए। उन्होंने बताया- इंजन में खराबी थी। तेज आवाजें आ रही थीं। पंखे भी नहीं घूम रहे थे। हेलिकॉप्टर महज छह फीट उड़कर नीचे आ गया।

- तकनीशियन देर शाम तक इंजन बनाने में लगे रहे, लेकिन हेलिकॉप्टर उड़ने लायक नहीं बन पाया। आखिर में मुख्य सचिव को सड़क मार्ग से रांची जाना पड़ा।

- बता दें कि यह वही हेलिकॉप्टर है, जो 17 दिन पहले 21 नवंबर को मुख्यमंत्री रघुवर दास को रांची ले जाने के दौरान भी खराब हुआ था।

- एक पखवाड़े से अधिक समय बीत जाने के बाद भी झारखंड पुलिस का हेलिकॉप्टर पूर्ण रूप से दुरुस्त नहीं किया जा सका। सीएस एम्प्लॉयर कॉन्क्लेव में शामिल होने शहर आई थीं। यहां से उन्हें हवाई मार्ग से वापस रांची जाना था।

एयरपोर्ट पर अधिकारी से बात करतीं सीएस राजबाला। एयरपोर्ट पर अधिकारी से बात करतीं सीएस राजबाला।
X
तकनीशियन देर शाम तक हेलिकॉप्टर की मरम्मत करने में लगे रहे लेेकिन इंजन की खराबी ठीक नहीं कर पाए।तकनीशियन देर शाम तक हेलिकॉप्टर की मरम्मत करने में लगे रहे लेेकिन इंजन की खराबी ठीक नहीं कर पाए।
एयरपोर्ट पर अधिकारी से बात करतीं सीएस राजबाला।एयरपोर्ट पर अधिकारी से बात करतीं सीएस राजबाला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..