--Advertisement--

मशीन के फैन में पैंट फंसा फिर पूरा शरीर, ऐसे हुई बिजनेसमैन की मौत

मशीन ने पैंट खींचा तो पैर भी मशीन में फंस गया, ऐसे हुआ हादसा।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 08:09 AM IST
बागुननगर निवासी पार्थोजीत मिश्रा (48) का पूरा शरीर मशीन में घुस गया। इनसेट में पार्थोजीत की फाइल फोटो। बागुननगर निवासी पार्थोजीत मिश्रा (48) का पूरा शरीर मशीन में घुस गया। इनसेट में पार्थोजीत की फाइल फोटो।

जमशेदपुर. गालूडीह थाना क्षेत्र के भैरवथान स्थित लक्ष्मी फार्म हाउस में सोमवार की शाम पावर ट्रीलर मशीन स्टार्ट करने में बागुननगर निवासी पार्थोजीत मिश्रा (48) का पूरा शरीर मशीन में घुस गया। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार की शाम 4 बजे की है। पावर ट्रीलर गियर में था। रस्सी खींचकर स्टार्ट करते ही पार्थो की पैंट मशीन में फंस गई। फिर पैर भी मशीन में फंस गया।


ऐसे हुआ हादसा
- पार्थोजीत मिश्रा ने जब हाथ लगाकर पैर को निकालने का प्रयास किया तो हाथ भी मशीन में घुस गया। धीरे-धीरे पूरा शरीर मशीन में घुस गया। उक्त फार्म हाउस पार्थोजीत मिश्रा का ही है। वे वहां पोल्टी फार्म, डेयरी चलाने के साथ सब्जी की खेती करते थे। वे रोज ही वहां जाते थे।

- जिस वक्त घटना घटी, फार्म हाउस का मजदूर दिलीप पाल मौजूद था। उसने घटना की जानकारी लोगों को दी। गालूडीह के एसआई सुधांशु कुमार मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर जादूगोड़ा शवगृह में रखवा दिया। सूचना पर बागुननगर से सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे।


पोल्ट्री फार्म, डेयरी चलाने के साथ सब्जी उगाई जा रही थी
गालूडीह थाना क्षेत्र की सुवर्णरेखा नदी किनारे भैरव स्थान पर पार्थोजीत मिश्रा ने 4 एकड़ भूमि लेकर तीन साल पहले फार्म हाउस शुरू किया था। दो साल से वहां पोल्ट्री फॉर्म, डेयरी चलाने के साथ सब्जियां भी उगा रहे थे। ज्ञानोदय सोसाइटी की ओर से वहां स्कूल खोलने के लिए बिल्डिंग भी बनवाई जा रही थी। वे रोजाना शाम को दो से तीन बजे के बीच यहां आते थे।


शादी समारोह से लौटकर गए थे फार्म हाउस
मृतक पार्थोजीत मिश्रा के मामा दीपक मिश्रा ने बताया पार्थोजीत सोमवार की सुबह ही भतीजी की शादी से पुरूलिया से लौटा था। इसके बाद वह गालूडीह स्थित फार्म हाउस गया था। वह घर से ही लक्ष्मी ट्रैवल्स भी चलाता है। बड़ी बेटी अंकिता मिश्रा जमशेदपुर पब्लिक स्कूल में 12वीं की छात्रा है। जबकि छोटी बेटी सुमन साकची टैगोर सोसाइटी स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है।

घटना सोमवार की शाम 4 बजे की है। पावर ट्रीलर गियर में था। रस्सी खींचकर स्टार्ट करते ही पार्थो आगे बढ़ गया। उनकी पैंट मशीन में फंस गई। घटना सोमवार की शाम 4 बजे की है। पावर ट्रीलर गियर में था। रस्सी खींचकर स्टार्ट करते ही पार्थो आगे बढ़ गया। उनकी पैंट मशीन में फंस गई।
मशीन ने पैंट खींचा तो पैर भी मशीन में फंस गया। मशीन ने पैंट खींचा तो पैर भी मशीन में फंस गया।
पार्थोजीत मिश्रा ने जब पैर को निकालने की कोशिश की तो हाथ भी मशीन में घुस गया। धीरे-धीरे पूरा शरीर मशीन में घुस गया। पार्थोजीत मिश्रा ने जब पैर को निकालने की कोशिश की तो हाथ भी मशीन में घुस गया। धीरे-धीरे पूरा शरीर मशीन में घुस गया।
इसी मशीन ने ली पार्थोजीत मिश्रा की जान। इसी मशीन ने ली पार्थोजीत मिश्रा की जान।
फार्म हाउस पार्थोजीत मिश्रा का है। फार्म हाउस पार्थोजीत मिश्रा का है।