--Advertisement--

कोचिंग टीचर की हवस का शिकार बनी उसकी ही स्टूडेंट, सुनाई अपनी आपबीती

उसने बताया कि शहर टॉपर बनने की इच्छा थी, लेकिन उसकी अंग्रेजी कमजोर थी इसलिए कोचिंग जाना शुरू किया था।

Danik Bhaskar | Feb 09, 2018, 08:15 AM IST
आरोपी शिक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव के घर पर लगा कोचिंग सेंटर का बोर्ड हटा दिया गया है। आरोपी शिक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव के घर पर लगा कोचिंग सेंटर का बोर्ड हटा दिया गया है।

जमशेदपुर. यहां कोचिंग टीचर द्वारा डरा-धमकाकर अपनी ही 10वीं की स्टूडेंट से सात महीने तक रेप की बात सामने आई थी। आज लड़की ने भास्कर को बताया कि आरोपी टीचर उससे वीडियो वायरल की धमकी देकर रेप कर रहा था। वह खुदकुशी करने स्टेशन गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया। साथ ही उसने बताया कि शहर टॉपर बनने की इच्छा थी, लेकिन उसकी अंग्रेजी कमजोर थी इसलिए कोचिंग जाना शुरू किया था।

रेप विक्टिम की आपबीती

17 अप्रैल 2017 की बात है। मां ने घर से कुछ ही दूरी पर संतोष कुमार श्रीवास्तव (रेप का आरोपी) की कोचिंग सेंटर में एडमिशन कराया। मैं सिटी टॉपर बनना चाहती थी। बस अंग्रेजी में थोड़ी कमजोर थी। मैं सोचती थी कहीं कोचिंग मिल जाए तो मेरी अंग्रेजी भी ठीक हो जाएगी। मां नहीं चाहती थी घर से कहीं दूर जाकर कोचिंग करूं। ऐसे में घर के पास ही कोचिंग सेंटर में एडमिशन का फैसला लिया। शुरू में सर मेरे साथ अच्छा व्यवहार करते थे। मेरे साथ एक लड़का भी पढ़ने आता था। सर, बोलते थे तुम पढ़ाई में बहुत अच्छी हो। इस बार तुम्हें सिटी टॉपर बनने से कोई नहीं रोक सकता। मेरे मन में पहले से ही सिटी टॉपर बनने की इच्छा थी। सर के मुंह से सुनकर मैं बहुत खुश होती थी। सर की बातें सुनकर मैं भी जोश में आ जाती।

गर्मी की छुट्टी के दौरान रंग दिखाना शुरु किया

आगे उसने बताया कि शुरू में सब ठीक रहा। गर्मी की छुट्टी के समय उन्होंने अपना रंग दिखाना शुरु किया। पढ़ाने के दौरान बीच-बीच में पास आकर बैठ जाते थे। कभी सर पर हाथ रख देते थे तो कभी पीठ पर। यह देख गुस्सा आ जाता था। जब मैं टोकती थी, यह क्या है तो वे मुस्कुराते। बार-बार मोबाइल का वीडियो बटन ऑन करने कोे कहा करते थे। ज्यादा बोलने पर मुंह दबा दिया करते थे। धीरे-धीरे उनका मन बढ़ता गया। मई के अंतिम सप्ताह में एक दिन अकेली पाकर उन्होंने रेप किया। मैं विरोध करने लगी तो धमकाने लगे कि मेरी पहुंच ऊपर तक है।

धमकी देकर आठ महीने में करीब 20 बार रेप किया

पता नहीं कैसे मेरा वीडियो भी बना लिया। मुझे मालूम नहीं पड़ा। फिर आए दिन मुझे धमकी देने लगे कि मेरी इच्छा पूरी नहीं की तो वीडियो वायरल कर दूंगा। वायरल का मतलब समझती हो ना। धमकी देकर आठ महीने में करीब 20 बार रेप किया। घर में इस बात की जानकारी डर के कारण नहीं दे रही थी। कोचिंग जाना बंद कर दिया पर संतोष मम्मी को फोर्स कर ट्यूशन बुला लेता था। 5 फरवरी को अंतिम बार गई थी। पुन: उसने जबरन गलत काम करने लगा। तंग आकर अात्महत्या करने रात 8 बजे टाटानगर स्टेशन के पास गई थी। पुलिसवालों ने मुझे बचा लिया।

इधर, शिक्षक के घर लगा कोचिंग का बोर्ड हटा, ताला लगा

गोविंदपुर में नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने के आरोपी शिक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव के घर पर लगा कोचिंग सेंटर का बोर्ड हटा दिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार बुधवार की रात को ही बोर्ड हटाया गया है। उधर, इस घटना के बाद से घर में ताला लगा हुआ। परिवार के सभी सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। पुलिस ने पहले ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

संतोष कुमार श्रीवास्तव (दुष्कर्म का आरोपी)। संतोष कुमार श्रीवास्तव (दुष्कर्म का आरोपी)।