Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Wife Caught On Cctv With Lover

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में CCTV में दिखी पत्नी, खुला बेवफाई का राज

जब पत्नी के ऊपर संदेह हुआ तो अपने बेडरूम में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 07:56 AM IST

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में CCTV में दिखी पत्नी, खुला बेवफाई का राज

घाटशिला(झारखंड).अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में बुधवार को आईसीसी कंपनी के कर्मचारी काशिदा निवासी (वर्तमान मऊभंडार बी ब्लॉक क्वार्टर नंबर एटीएफ 62/7 ) षष्टीपदो कार्जी ने अपनी पत्नी शोभा कार्जी पर साकची निवासी अरीजीत राय के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए शिकायतवाद दर्ज कराया है।

बेड रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया

- शिकायतवाद में लिखा गया है कि षष्टीपदो कार्जी की शादी 15 वर्ष पूर्व में शोभा कार्जी से हुई थी। उसके बाद शोभा कार्जी का संबंध साकची निवासी अरीजीत राय से फेसबुस के माध्यम से हुआ था।

- उसके बाद अरीजीत राय और पत्नी शोभा कार्जी दोनों फेसबुक और वीडियो कॉलिंग पर पूरे दिन लगे रहते थे। जिस कारण घर में पत्नी खाना भी नहीं बनाती थी।

- बच्चे स्कूल और हम ड्यूटी पर चले जाते थे तो दोनों पूरे दिन फेसबुक और विडियों कॉलिंग पर चैटिंग किया करते थे। जब पत्नी के ऊपर संदेह हुआ तो अपने बेड रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। जिस कारण इन दोनों के संबंध के बारे में सीसीटीवी कैमरा में दोनो की आपतिजनक फोटो 16 जनवरी को कैद हो गई। उसके बाद शिकायतवाद दर्ज कराया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×