--Advertisement--

चाय पीते वक्त दोनों में हुआ झगड़ा, यूं SI की पत्नी ने पति की बंदूक से की फायरिंग

जमशेदपुर में SI पति की सर्विस रिवाल्वर से पत्नी ने गोली मार ली।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 03:34 AM IST

जमशेदपुर (झारखंड)। सरायकेला-खरसावां के कुचाई के एक एसआई की वाइफ की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। एसआई पति का कहना है कि पत्नी ने उसकी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है। गंभीर हालत में महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस हत्या है या यह आत्महत्या, दोनों पक्षों को ध्यान में रख जांच कर रही है।

-सरायकेला एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा- गोली सिर के दाईं ओर लगी है। मामला संदि्ग्ध है। इधर, मृतक के पति एसआई द्वारिका ने आरआईटी थाना प्रभारी अंजनी कुमार से बयान में कहा- वे एनआईटी क्वार्टर में शाम 4.30 बजे पत्नी ऊषा (23) के साथ चाय पी रहे थे। घरेलू बात पर कहासुनी हो गई। मैंने डांटा तो वह रूम में चली गई। मैंने गोली चलने की आवाज सुनी। फिर दौड़कर अंदर गया। देखा तो वो लहूलुहान थी।


ऊषा नहीं रही सुनते ही रोने लगा

-द्वारिका लहूलुहान अवस्था में अस्पताल की फर्श पर बैठे थे। इमरजेंसी विभाग में पत्नी के सिर से गोली निकाली जा रही थी। तभी डाॅक्टरों ने कहा- 'ऊषा नहीं रही।' यह सुनते ही द्वारिका फफक पड़े। वे इमरजेंसी विभाग में गए, पत्नी को देखा। बगल के बेड पर बैठ गए। वे बार-बार कह रहे थे- 'यह तुमने क्या कर डाला।' शव को मॉर्चुरी में रखने से पहले नर्स ऊषा के गहने उतारकर द्वारिका को देने लगी। उन्होंने जेवर लेने से इनकार कर दिया।


तबीयत ठीक ना होने का हवाला देकर छुट्टी पर हैं
-द्वारिका 2012 बैच के सब इंस्पेक्टर हैं। 2013 में उनकी शादी हजारीबाग के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र निवासी ऊषा से हुई थी। वे गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के हैं। उनकी एक बेटी दीपांजलि (3) एक बेटा दीपांशु (1) है। वे कुचाई थाना प्रभारी थे। कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने का हवाला देकर डेढ़ महीने की छुट्टी ली थी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

वीडियो: अनिल कुमार।

महिला की रोती-बिलखती मां। महिला की रोती-बिलखती मां।
शव के पास बैठा पति। शव के पास बैठा पति।
गोली लगने से महिला की मौत हो गई। गोली लगने से महिला की मौत हो गई।
यहीं अपने परिवार के साथ रहती थी महिला। यहीं अपने परिवार के साथ रहती थी महिला।