--Advertisement--

सौतन की शादी की पार्टी में कुल्हाड़ी लेकर पहुंची पत्नी, दुल्हन बोली- मुझे बचाइए

दुल्हन जान बचाने पहुंची थाने और दूल्हा करता रहा दोस्तों के साथ पार्टी।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 01:25 AM IST
शादी पार्टी के दौरान सुबोध अौर शादी पार्टी के दौरान सुबोध अौर

जमशेदपुर(झारखंड). यहां एक शादी की पार्टी में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब वहां एक महिला कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गई। उसने वहां दुल्हन के साथ मारपीट की। दुल्हन ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस थाने पहुंचकर कहा- साहब मुझे मेरी सौतन से बचाइए। वह मुझे मार डालेगी। पुलिस ने आरोपी महिला उसकी सौतन के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

दुल्हन जान बचाने पहुंची थाने, दूल्हा मनाता रहा पार्टी

- सुंदरनगर के कदमडीह में ये घटना हुई। यहां के बीजेपी नेता सुबोध लोहार ने 2016 में पूजा(मामले में शिकायतकर्ता) से मंदिर में शादी की थी। मंगलवार को दाेबारा दोनों की शादी समाज के बीच हुई। बुधवार को इसी की पार्टी आॅर्गनाइज की गई थी। पार्टी चल ही रही थी। इसी बीच सुनीता लोहार हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दूसरी पत्नी पूजा को जान से मारने की नीयत से पहुंची। पहले तो उसने पार्टी में चल रहा म्यूजिक बंद कराया। फिर उसके साथ मारपीट की। खास बात ये है कि हत्या के डर से पूजा पार्टी छोड़कर थाना पहुंची। पूजा के थाना जाने के बाद भी सुबोध लोहार ने परिजन और साथियों संग पार्टी मनाता रहा।

दुल्हन ने कही प्रेमजाल में फंसाने की बात

- मामले में विक्टिम दुल्हन पूजा लोहार के मुताबिक, उनके पति सुबोध ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया और शादी का वादा किया। बाद में वह शादी से मुकर गया। उसने इसकी शिकायत महिला थाना में कर दी।

- सुबोध ने पहले दबाव बनाने के लिए कोर्ट में झूठी शिकायत कर दी, लेकिन बाद में समझौता होने पर 26 जनवरी 2016 को उसने पूजा से मंदिर में शादी की।

- शादी के बाद उसकी पहली पत्नी सुनीता और घरवाले उससे मारपीट करने लगे। उनकी प्रताड़ना से तंग आकर वह फिर इंसाफ के लिए पुलिस के पास गई। तब सुबोध ने अलग से उसके लिए घर बनवाया।

- वह अपने बहन के घर में रह रही थी। दो दिनों पहले सुबोध लोहार वहां पहुंचा और साथ ले जाने की बात कही। जिसके बाद ग्रामीण और परिजन के बीच बात होने पर उसने सबके सामने मांग में सिंदूर भरा और साथ वापस घर ले आया। सुबोध के पहली पत्नी सुनीता से दो बच्चे हैं।

दूल्हे ने कही दोनों पत्नियों में विवाद की बात

मामले में पहली सुबोध का कहना है कि पत्नी सुनीता ने म्यूजिक बजाने का विरोध किया। इसी बीच दोनों पत्नियों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद पूजा पार्टी छोड़ कर चली गई। उन्होंने कई जगह तलाशा, लेकिन पता नहीं चला। चूंकि पार्टी में सारे रिश्तेदारों को बुलाया गया था, इसलिए पार्टी मनाई गई। देर रात पूजा के थाना में शिकायत करने की जानकारी मिलने पर वे थाना पहुंचे और अब मामले में समझौते की कोशिश चल रही थी।

X
शादी पार्टी के दौरान सुबोध अौरशादी पार्टी के दौरान सुबोध अौर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..