--Advertisement--

प्रेमी के चक्कर में अपने दो पतियों से रिश्ता तोड़े, उसके तिलक के दिन थाने पहुंची

आरोपी का कहना है महिला के कई लोगों से रिश्ते हैं। वह उससे शादी नहीं करेगा चाहे जेल जाना पड़े।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 04:33 AM IST
प्रेमी के चक्कर में पहले पति न प्रेमी के चक्कर में पहले पति न

जमशेदपुर. एक महिला ने प्रेमी के चक्कर में अपने दो पतियों के साथ रिश्ता तोड़ दिया। अब जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी तय कर ली। बुधवार को प्रेमी का तिलक होना था। प्रेमी की शादी की जानकारी मिलने पर महिला बुधवार की रात पहले थाना पहुंची, लेकिन पुलिस ने दूसरे थाने का होने की बात कहकर उसे वहां से रवाना कर दिया। जिसके बाद महिला दूसरे थाना पहुंची और मामले की शिकायत की।

प्रेमी की हरकतों के चलते पहले पति ने दिया तलाक

प्रेमिका के मुताबिक, वह पवन रविदास से वह 2007 से प्यार करती है, लेकिन 2008 में उसकी शादी किसी अौर से हो गई। शादी के बाद भी उसका प्रेमी पवन अक्सर उसे परेशान करता था। उसकी हरकतों की वजह से पति ने 2011 में तलाक दे दिया। पहले पति से उसे एक बच्चा भी है।

दूसरी शादी के बाद भी प्रेमी ने नहीं छोड़ा पीछा

इसके बाद घरवालों ने 2016 में उसकी दूसरी शादी करा दी। बावजूद पवन ने पीछा नहीं छोड़ा और अक्सर परेशान करता था। इस दौरान उसने पति के साथ मारपीट भी की। जिसके कारण दूसरे पति ने भी साथ छोड़ दिया।

प्रेमी ने प्रेग्नेंट होने पर बनाया अबॉर्शन कराने दबाव

दूसरे पति के छोड़े जाने के बाद वह टिनप्लेट नाम के इलाके में अकेले अपने बेटे के साथ रहती है। इस बीच पवन ने शादी का झांसा देकर कई बार जिस्मानी रिश्ते बनाए। जिसके कारण वह प्रेग्नेंट हो गई। इस बीच उसने पवन पर शादी का दबाव बनाया तो वह अबॉर्शन कराने के लिए दबाव बनाने लगा। इसके लिए उसने कुछ एेसी महिलाओं से भी दबाव डलवाया जो लोकल पॉलिटिक्स में थी।

प्रेमी की सगाई करने की बात सुनकर पहुंच गई थाने

इसी बीच उसे पता चला कि पवन की 12 फरवरी को शादी है। बुधवार को उसका तिलक होने वाला है। जिसके बाद वह इसकी शिकायत करने सिदगोड़ा थाना पहुंची, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। गोलमुरी थाना में शिकायत करने पर पुलिस पवन रविदास को पकड़कर थाना ले गई। उससे पूछताछ जारी है।

आरोपी बोला- महिला के कई से रिश्ते, नहीं करूंगा शादी

वहीं आरोपी पवन रविदास के मुताबिक, महिला का कई लोगों से रिश्ते हैं। वह उससे शादी नहीं करना चाहता। चाहे इसके लिए जेल ही क्यों न जाना पड़े।

X
प्रेमी के चक्कर में पहले पति नप्रेमी के चक्कर में पहले पति न

Recommended

Click to listen..