• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • अजय के निर्वाचन क्षेत्र को बदला, लेकिन आपत्ति नहीं
--Advertisement--

अजय के निर्वाचन क्षेत्र को बदला, लेकिन आपत्ति नहीं

Jamshedpur News - टाटा वर्कर्स यूनियन में आम चुनाव के लिए गुरुवार को निर्वाचन क्षेत्र का प्रकाशन हो गया। निर्वाचन क्षेत्र के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:40 AM IST
अजय के निर्वाचन क्षेत्र को बदला, लेकिन आपत्ति नहीं
टाटा वर्कर्स यूनियन में आम चुनाव के लिए गुरुवार को निर्वाचन क्षेत्र का प्रकाशन हो गया। निर्वाचन क्षेत्र के प्रारूप को सार्वजनिक करने के लिए शाम 6 बजे का समय निर्धारित था। निर्वाची पदाधिकारी एसके सिंह ने एक घंटा विलंब से टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर निर्वाचन क्षेत्र की सूची चिपकाई। कमेटी मेंबर सशंकित थे कि निर्वाचन क्षेत्र में बड़े पैमाने पर छेड़छाड़ होगी, तनिक छेड़छाड़ हुई भी। मगर अधिकतर कमेटी मेंबरों ने हो हंगामा करने से परहेज किया।

निर्वाची पदाधिकारी एसके सिंह ने दो दिन तक निर्वाचन क्षेत्र बनाने के लिए खूब मेहनत की। शिवेश वर्मा के निर्वाचन क्षेत्र में तनिक फेरबदल किया गया जो यूनियन कार्यालय में चर्चा का विषय बना रहा। अजय चौधरी के निर्वाचन क्षेत्र को भी बदला गया। मगर उन्होंने आपत्ति नहीं की। कुल 214 कमेटी मेंबरों में तकरीबन 2 दर्जन निर्वाचन क्षेत्र में फेरबदल किया गया। 15 निर्वाचन क्षेत्र में बड़ा बदलाव किया गया है। निर्वाची पदाधिकारी एसके सिंह ने कहा कि यूनियन संविधान को ध्यान में रखते हुए हम लोगों ने निर्वाचन क्षेत्र के गठन में विशेष कर कर्मचारियों की सुविधा का ख्याल रखा है। पिछली बार प्रशासन ने निर्वाचन क्षेत्र बनाने में कुछ चूक की थी। उसे दुरुस्त किया गया।

X
अजय के निर्वाचन क्षेत्र को बदला, लेकिन आपत्ति नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..