Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» भाजपा ने आदित्यपुर में काम कराया होता तो वोट मांगने की जरूरत नहीं पड़ती : चंपई सोरेन

भाजपा ने आदित्यपुर में काम कराया होता तो वोट मांगने की जरूरत नहीं पड़ती : चंपई सोरेन

सरायकेला के झामुमो विधायक चंपई सोरेन ने रविवार को कहा झारखंड अलग होने के बाद भाजपा अधिक समय तक सत्ता में रही।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:40 AM IST

भाजपा ने आदित्यपुर में काम कराया होता तो वोट मांगने की जरूरत नहीं पड़ती : चंपई सोरेन
सरायकेला के झामुमो विधायक चंपई सोरेन ने रविवार को कहा झारखंड अलग होने के बाद भाजपा अधिक समय तक सत्ता में रही। आदित्यपुर नगर परिषद में भी भाजपा समर्थित अध्यक्ष रहे, लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं किया गया। सिर्फ विकास का ढिंढोरा पीटा गया। जुमलेबाजी की गई और चुनाव में लोगों को बरगलाया गया, लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने आदित्यपुर में काम किया होता ताे इस चुनाव में वोट मांगने की जरूरत नहीं पड़ती। इसलिए भाजपा को वोट मांगने का अधिकार नहीं है। विधायक चंपई सोरेन झामुमो के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में झामुमो के मेयर और डिप्टी मेयर पद के दोनों प्रत्याशी जीतेंगे। उन्होंने कहा मेयर पद के प्रत्याशी रंजीत प्रधान को गरीबों की लड़ाई लड़ने के जुर्म में जेल भेजा गया। जनता हकीकत जानती है।

आदित्यपुर नगर निगम चुनाव में राजनीतिक दलों ने झाेंकी ताकत

सीएम रघुवर दास :आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबाेधित करेंगे

आज मुख्यमंत्री करेंगे सभा भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे चुनाव जीतने के टिप्स

भास्कर न्यूज | आदित्यपुर

मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे से यहां कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। भाजपाइयों को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। पार्टी के सरायकेला जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंहदेव, भाजपा के मेयर प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव, डिप्टी मेयर प्रत्याशी अमित सिंह, महामंत्री गणेश महाली ने रविवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी। सम्मेलन में मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं को नगर निगम चुनाव जीतने का मंत्र देंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए फुटबॉल मैदान में हैंगर पंडाल बनाया गया है। इसमें करीब 1500 कुर्सियां लगेंगी। पार्टी नेताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया है।

डॉ अजय कुमार :वरिष्ठ कांग्रेसियों को दी निगम चुनाव में नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की जिम्मेवारी

चुनाव में मजबूत प्रत्याशियों को मिला टिकट, बागी उम्मीदवारों को मनाया जाएगा : डॉ. अजय

सिटी रिपोर्टर | जमशेदपुर

निगम चुनाव में पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के बजाय बाहरी लोगों के टिकट देने से कांग्रेसियों में नाराजगी है। इस नाराजगी का लाभ कांग्रेस के बागी प्रत्याशियों को मिल सकता है। इसलिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कवायद तेज कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने कहा नगर निगम चुनाव के लिए टिकट मजबूत उम्मीदवार को दिया गया है। इसलिए किसी को नाराज नहीं होना चाहिए। फिर भी पार्टी ने इसे गंभीरता से लेते हुए जिलाध्यक्ष देबू चटर्जी, चुनाव प्रभारी अजय सिंह सहित अन्य कांग्रेसियों को असंतुष्ट कार्यकर्ताओं को मनाने की जिम्मेवारी दी है। उन्होंने बताया- नगरपालिका चुनाव में एक को छोड़ सभी पदों पर पार्टी चुनाव लड़ रही है। मेयर-डिप्टी मेयर, अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के 70 पद में से 69 पद पर चुनाव लड़ रहे हैं। केवल सरायकेला नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर बाहरी उम्मीदवार को पार्टी ने समर्थन दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×