• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • नई कमेटी में सकारात्मक सोच वाले लोग आएंगे तो सहयोग करेंगे : बेहरा
--Advertisement--

नई कमेटी में सकारात्मक सोच वाले लोग आएंगे तो सहयोग करेंगे : बेहरा

Jamshedpur News - उत्कल एसोसिएशन की नई कमेटी में सकारात्मक सोच वाले लोग आएंगे तो आर्थिक सहयोग करेंगे, क्योंकि जब तक कमेटी में अच्छे...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
नई कमेटी में सकारात्मक सोच वाले लोग आएंगे तो सहयोग करेंगे : बेहरा
उत्कल एसोसिएशन की नई कमेटी में सकारात्मक सोच वाले लोग आएंगे तो आर्थिक सहयोग करेंगे, क्योंकि जब तक कमेटी में अच्छे लोग नहीं आंएगे तब तक कमेटी का विकास नहीं होगा। इसका लाभ भी सदस्यों नहीं मिलेगा। उक्त बातें समारोह के मुख्य अतिथि आरएसबी के चेयरमैन एसके बेहरा ने कही। वह रविवार को साकची स्थित उत्कल एसोसिएशन प्रांगण में ओडिशा दिवस पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे। विशिष्ट अतिथि बांसुरी वादक हरि प्रसाद चौरसिया की प|ी डां अनुराधा चौरसिया ने समारोह को संबोधित की। इससे पूर्व अतिथियों के द्वारा दीप जलाकर समारोह का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर उत्कल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीकांत कुमार पति ने स्वागत भाषण दिया। संरक्षक वरिष्ठ अधिवक्ता मनोरंजन दास और डॉ प्रशांत कुमार दुबे ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। मंच का संचालन प्रदीप कुमार दास ने किया। महासचिव तरुण कुमार मोहंती ने धन्यवाद दिया। ओडिशा सरकार के द्वारा पूरी से भेजे गए रंगशाला की 13 सदस्यीय कलाकारों की टीम ने उत्कल दिवस के पूर्व संध्या पर एक नृत्य और संगीत प्रस्तुत की।

राउरकेला और स्थानीय कलाकारों के द्वारा ओडिसी नृत्य और संबलपुरी लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। राउरकेला से आए दस सदस्यीय टीम ने एक से बढ़कर एक लोक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति शुक्ला मोहंती और अतिथि विनोद चंद्र मिश्रा, रवि किशोर मोहंती, राज कुमार प्रसाद सिंह, मिथलेश सिंह यादव और पीएल रथ ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। अध्यक्ष आनंद नारायण पाडी और महासचिव प्रदीप कुमार जैना सहित अन्य सदस्यों का योगदा रहा। बारिश के कारण मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा शामिल नहीं हुए। उनके स्थान पर उद्योगपति एके बेहरा को मुख्य अतिथि बनाया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि।

नृत्य करते युवक-युवतियां।

X
नई कमेटी में सकारात्मक सोच वाले लोग आएंगे तो सहयोग करेंगे : बेहरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..