• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • आईजी ने पुलिसकर्मियों को पेट कम करने को कहा, रुपए मांगने वाले दो जवान लाइन क्लोज
--Advertisement--

आईजी ने पुलिसकर्मियों को पेट कम करने को कहा, रुपए मांगने वाले दो जवान लाइन क्लोज

Jamshedpur News - टाटानगर जीआरपी में निरीक्षण करतीं रेल आईजी सुमन गुप्त व उपस्थित जवान। पुलिस कर्मियों को प्रो एक्टिव होना होगा...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:50 AM IST
आईजी ने पुलिसकर्मियों को पेट कम करने को कहा, रुपए मांगने वाले दो जवान लाइन क्लोज
टाटानगर जीआरपी में निरीक्षण करतीं रेल आईजी सुमन गुप्त व उपस्थित जवान।

पुलिस कर्मियों को प्रो एक्टिव होना होगा : आईजी

निरीक्षण के बाद प्रेसवार्ता में आईजी ने कहा- टाटानगर एक महत्वपूर्ण रेल थाना है और यहां के पुलिस कर्मियों को प्रो एक्टिव होना होगा। टाटानगर रेल थाना के किसी अधिकारी को ढंग से पुलिस कार्य तक नहीं आता। जो जवान-अधिकारी पुलिस कार्य नहीं जानेंगे, वे किस प्रकार केस लिखेंगे, केस डायरी तैयार करेंगे और अनुसंधान करेंगे? जांच में हर स्तर पर असंतुष्टि जताते हुए आईजी ने कई दिशा-निर्देश दिए। टाटानगर एसआरपी संगीता कुमारी को भी इसको लेकर विशेष ध्यान रखने और समय समय पर समीक्षा करने की बात कही। आईजी ने किसी भी स्तर से भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करने की बात कही।

रेल आईजी ने ये भी कहा




थाना में हथियार रखने पर उठाया सवाल

टाटानगर रेल थाना में हथियार रखने पर रेल आईजी सुमन गुप्ता ने थाना प्रभारी से पूछा- किसके आदेश पर हथियार थाने में रखे गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया- टाटानगर स्टेशन पर अक्सर वीआईपी आते-जाते रहते हैं। उन्हें स्कॉट दिया जाता है। थाना प्रभारी ने हथियार गोलमुरी लाइन में रखने की बात भी कही। इस पर रेल आईजी ने कहा- वे इस बात को लेकर समीक्षा करेंगी।

X
आईजी ने पुलिसकर्मियों को पेट कम करने को कहा, रुपए मांगने वाले दो जवान लाइन क्लोज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..