• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • बिष्टुपुर : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर फिर दूसरी कार से टकराई
--Advertisement--

बिष्टुपुर : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर फिर दूसरी कार से टकराई

Jamshedpur News - दो घायल, आई टेन कार का चालक फरार क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर बिष्टुपुर थाना अंतर्गत सर्किट हाउस गोलचक्कर के पास...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:50 AM IST
बिष्टुपुर : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर फिर दूसरी कार से टकराई
दो घायल, आई टेन कार का चालक फरार

क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

बिष्टुपुर थाना अंतर्गत सर्किट हाउस गोलचक्कर के पास तेज रफ्तार आई-10 ने बाइक सवार को चपेट में लेने के बाद होंडा सिटी कार में टक्कर मार दी। आई-10 कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि वह बाइक को 15 मीटर तक घसीटने और दूसरी कार को टक्कर मारते हुए फुटपाथ पर चढ़ गई। कार रुकने के बाद आई-10 का चालक भाग निकला।

घटना शनिवार अपराह्न करीब 2.45 बजे की है। इस हादसे में बाइक सवार कदमा रामनगर निवासी संजय कर्मकार और होंडा सिटी चालक कदमा केडी फ्लैट निवासी अवनीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। टाटा स्टील कर्मी अवनीश पायल टॉकीज से फिल्म देखकर घर लौट रहे थे। हालांकि, कार में सवार अवनीश को दोनों बच्चों को चोट नहीं आई। संजय कर्मकार सर्किट हाउस पेट्रोल पंप में सुपरवाइजर हैं। आई-10 कार साईं मंदिर की ओर से बिष्टुुपुर की ओर जा रही थी। घटना के बाद स्थानीय लोग जुट गए। मौके पर पहुंची बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने दोनों घायलों को टीएमएच पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलने पर दोनों के परिजन टीएमएच पहुंचे। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों कार को हटाया। इसके बाद बाइक को बाहर निकाला गया। पुलिस तीनों वाहन को जब्त कर बिष्टुपुर थाने ले गई। पुलिस के अनुसार, आई-10 कार के चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है।

X
बिष्टुपुर : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर फिर दूसरी कार से टकराई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..